Time-up for the corrupt Congress-JDS alliance in Karnataka, People of India are standing solidly with PM Narendra Modi. | लोकसभा चुनावः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा,  मोदी ही देंगे पाकिस्तान व आतंकवाद काे जवाब
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

Highlightsयह चुनाव राघवेंद्र को सांसद बनाने के लिए ही नहीं है बल्कि यह नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए हैराघवेंद्र पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के पुत्र हैं और वह जद(एस) उम्मीदवार एवं पूर्व मुख्यमंत्री एस बंगारप्पा के पुत्र मधु बंगारप्पा को चुनौती दे रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश को सुरक्षित बनाने और पाकिस्तान व आतंकवाद का ‘‘मुंहतोड़’’ जवाब देने के लिए नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहिए।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शिमोगा से पार्टी प्रत्याशी बी. वाई. राघवेंद्र के पक्ष में भद्रावती में आयोजित एक विशाल रोड शो में यह बात कही। राघवेंद्र पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा के पुत्र हैं और वह जद(एस) उम्मीदवार एवं पूर्व मुख्यमंत्री एस बंगारप्पा के पुत्र मधु बंगारप्पा को चुनौती दे रहे हैं।

ताकि देश सुरक्षित रहे, आतंकवाद और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब मिल सके

शाह ने अपने रोडशो के अंत में कहा, ‘‘यह चुनाव राघवेंद्र को सांसद बनाने के लिए ही नहीं है बल्कि यह नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आखिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री क्यों बनना चाहिये? ताकि देश सुरक्षित रहे, आतंकवाद और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब मिल सके।’’

उन्होंने कहा, पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए शिमोगा के लोगों को राघवेद्रा के नाम के आगे लगा कमल के चिंह पर लगे बटन को दबाना होगा। शाह स्वयं गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट पर खुद खड़े हैं और वहां 23 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे। उन्होंने कहा कि वे राघवेंद्र की जीत सुनिश्वित करने के लिए यहां आये हैं।

40 मिनट तक चले रोडशो

उनके 40 मिनट तक चले रोडशो में सड़क के दोनों ओर उत्साहित हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा थी। राघवेंद्र शिमोगा से मौजूदा सांसद हैं। वह गत नवम्बर में हुये उपचुनाव में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जद(एस) प्रत्याशी को हरा चुके हैं। मधु अडिगा समुदाय से आते हैं और इस समुदाय की शिमोगा में खासी तादाद है। इस सीट पर 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे और यहां से 12 प्रत्याशी जोर आजमाइश कर रहे हैं। 


Web Title: Time-up for the corrupt Congress-JDS alliance in Karnataka, People of India are standing solidly with PM Narendra Modi.

Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Karnataka Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/karnataka. Know more about Shimoga Constituency of Loksabha Election 2019, Candidates list, Previous Winners, Live Updates, Election Results, Live Counting, polling booths on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/karnataka/shimoga/