पीएम मोदी ने कहा- देश को बदनाम करने वाले हिंदुस्तानी चाय को भी नहीं छोड़ रहे तो प्रकाश राज ने किया ट्वीट, दिया यह जवाब

By अमित कुमार | Published: February 7, 2021 08:24 PM2021-02-07T20:24:04+5:302021-02-07T20:26:24+5:30

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार प्रकाश राज लगातार गरीब और जरूरतमंद की मदद करते रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

Prakash Raj Questioned PM Narendra Modi Tweet Viral On social media | पीएम मोदी ने कहा- देश को बदनाम करने वाले हिंदुस्तानी चाय को भी नहीं छोड़ रहे तो प्रकाश राज ने किया ट्वीट, दिया यह जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रकाश राज। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकोरोना वायरस की वजह से देश में लागू लॉकडाउन के दौरान प्रकाश राज ने लोगों की खूब मदद की थी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम और पश्चिम बंगाल का दौरा किया। जिसे लेकर प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया।प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को असम में विकास परियोजनाओं की सौगात देते हुए देश विरोधी ताकतों पर हिंदुस्तानी चाय को बदनाम करने की साजिश में लिप्त होने का आरोप लगाया।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस भाषण के बाद साउथ एक्टर प्रकाश राज ने ट्वीट किया। प्रकाश राज ने पीएम मोदी की इस बात पर ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी। 

एक्टर प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमेशा की तरह...सिर्फ चाय का चर्चा...। सोशल मीडिया पर प्रकाश राज का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। लोग लगातार प्रकाश राज के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। प्रधानमंत्री ने इस मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री उर्जा गंगा परियोजना के तहत देश भर में गैस पाइपलाइन बिछाने के अलावा, प्राकृतिक गैस की कीमत को कम करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है। 

उन्होंने पोर्ट कनेक्टिविटी राजमार्ग परियोजना के हिस्से के रूप में हल्दिया के रानीचक में चार लेन के रोड ओवरब्रिज के अलावा भारत पेट्रोलियम के एक एलपीजी आयात टर्मिनल का भी उद्घाटन किया। उन्होंने हल्दिया रिफाइनरी में आईओसी की दूसरी उत्प्रेरक डीवैक्सिंग इकाई की आधारशिला भी रखी। मोदी ने कहा कि गैस आधारित आर्थिक प्रणाली भारत की जरूरत है और 'वन नेशन, वन गैस ग्रिड' इस आवश्यकता को पूरा करने के लिये एक महत्वपूर्ण परियोजना है।
 

Web Title: Prakash Raj Questioned PM Narendra Modi Tweet Viral On social media

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे