ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त बीजेपी में हुए शामिल, हरियाणा से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

By सुमित राय | Published: September 26, 2019 04:55 PM2019-09-26T16:55:20+5:302019-09-26T16:55:20+5:30

हरियाणा के रहने वाले योगेश्वर दत्त ने साल 2012 के लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था, जिसके बाद साल 2013 में उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।

Olympic Medallist Yogeshwar Dutt joins BJP in presence of BJP Chief Subhash Barala | ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त बीजेपी में हुए शामिल, हरियाणा से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त बीजेपी में हुए शामिल, हरियाणा से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

Highlightsओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। योगेश्वर दत्त के हरियाणा से विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकले लगाई जा रही है।

ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। योगेश्वर को हरियाणा बीजेपी के प्रमुख सुभाष बराला ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। योगेश्वर के पार्टी में शामिल होने के साथ ही अटकले लगाई जाने लगी है कि वो हरियाणा से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। योगेश्वर दत्त के लोक सभा चुनाव से समय भी बीजेपी में शामिल होने की बात सामने आई थी, लेकिन उस समय उन्होंने पार्टी ज्वाइन नहीं किया था।

बता दें कि हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल 2 नवंबर को खत्म हो रहा है और चुनाव आयोग ने हाल ही में हरियाणा विधानसभा चुनावो के तारीखों का ऐलान किया ता। हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी। नॉमिनेशन भरने की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर को होगी और नामांकन वापस लेने की तारीख 7 अक्टूबर को होगी।

हरियाणा के रहने वाले योगेश्वर दत्त ने साल 2012 के लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था, जिसके बाद साल 2013 में उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। योगेश्वर ने इसके बाद साल 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रौशन किया था। योगेश्वर दत्त बीजेपी में शामिल होने से पहले हरियाणा पुलिस में कार्यरत थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

Web Title: Olympic Medallist Yogeshwar Dutt joins BJP in presence of BJP Chief Subhash Barala

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे