अर्थव्यवस्था को मोदी सरकार ने ठंडे बस्ते में बंद कर दिया, गरीब और मजदूर परेशानः प्रियंका

By भाषा | Published: January 9, 2020 12:47 PM2020-01-09T12:47:48+5:302020-01-09T12:47:48+5:30

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दावा भी किया कि अर्थव्यवस्था की स्थिति को ठीक करने के लिए सरकार की तरफ से कोई विश्वसनीय कदम नहीं उठाया जा रहा है। कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा, ''अर्थव्यवस्था पर भाजपा सरकार को सबसे ज्यादा ध्यान देना चाहिए था लेकिन अब इसके सुधारने का मामला ठंडे बस्ते में बंद है।"

Modi government closed economy in cold storage, poor and laborers upset: Priyanka | अर्थव्यवस्था को मोदी सरकार ने ठंडे बस्ते में बंद कर दिया, गरीब और मजदूर परेशानः प्रियंका

सरकार की तरफ से कोई भी भरोसे लायक कार्यवाही नहीं हो रही है।

Highlightsजीडीपी वृद्धि दर के अनुमान बताते हैं कि हालात ठीक नहीं हैं।इसका सबसे ज्यादा असर व्यापार, गरीबों, दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों और रोजगार पर पड़ रहा है।

मौजूदा वित्त वर्ष में जीडीपी विकास दर के पांच फीसदी रहने के अनुमान को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि इस सरकार ने आर्थिक सुधार को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

प्रियंका ने दावा भी किया कि अर्थव्यवस्था की स्थिति को ठीक करने के लिए सरकार की तरफ से कोई विश्वसनीय कदम नहीं उठाया जा रहा है। कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा, ''अर्थव्यवस्था पर भाजपा सरकार को सबसे ज्यादा ध्यान देना चाहिए था लेकिन अब इसके सुधारने का मामला ठंडे बस्ते में बंद है।"

उन्होंने दावा किया, '' जीडीपी वृद्धि दर के अनुमान बताते हैं कि हालात ठीक नहीं हैं और इसका सबसे ज्यादा असर व्यापार, गरीबों, दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों और रोजगार पर पड़ रहा है सरकार की तरफ से कोई भी भरोसे लायक कार्यवाही नहीं हो रही है। "

Web Title: Modi government closed economy in cold storage, poor and laborers upset: Priyanka

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे