पश्चिम बंगाल में निवेश करनेवाले उद्यमियों को धमकी नहीं बल्कि प्यार मिलेगा- ममता बनर्जी

By IANS | Published: January 16, 2018 10:45 PM2018-01-16T22:45:50+5:302018-01-16T23:01:11+5:30

"अगर आप बंगाल में निवेश करेंगे, तो राज्य आपको सबकुछ देगा। हम निवेश नहीं कर सकते, लेकिन अपना दिल और अपने आप को आपको समर्पित कर सकते हैं।"

Mamata Banerjee Says Industrialists Will Be Loved In West Bengal | पश्चिम बंगाल में निवेश करनेवाले उद्यमियों को धमकी नहीं बल्कि प्यार मिलेगा- ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में निवेश करनेवाले उद्यमियों को धमकी नहीं बल्कि प्यार मिलेगा- ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल को लेकर निवेशकों के मन में छवि सुधारने तथा पूंजी निवेश को लुभाने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि राज्य के लोग अपने दिल को भारतीय और विदेशी उद्योगपतियों को समर्पित करेंगे, अगर वे राज्य में पूंजी निवेश करते हैं। उन्होंने उद्योगपतियों को यह भी आश्वासन दिया कि राज्य में कोई दवाब, भेदभाव, और धमकी का माहौल नहीं है और बंगाल में उनके लिए केवल 'प्रेम और स्नेह' है। 

उन्होंने कहा, "अगर आप बंगाल में निवेश करेंगे, तो राज्य आपको सबकुछ देगा। हम निवेश नहीं कर सकते, लेकिन अपना दिल और अपने आप को आपको समर्पित कर सकते हैं।"

बनर्जी ने कहा, "हम भारत और भारत की एकता से प्यार करते हैं। हम सहिष्णु हैं। आपको बंगाल में निवेश करना चाहिए। यह राज्य पूरी दुनिया से निवेश आकर्षित कर रहा है, जैसा पहले कभी नहीं था। यहां कोई दवाब, भेदभाव या धमकी नहीं है.. यहां केवल स्नेह, प्रेम और आकर्षण है।"

बंगाल व्यापार सम्मेलन में कई जानेमाने उद्योगपतियों ने भाग लिया, जिसमें आर्सेलर मित्तल के एल. एन. मित्तल, जेएसडब्ल्यू स्टील के सज्जन जिंदल, फ्यूचर समूह के किशोर बियानी, कोटक समूह के प्रमुख उदय कोटक और आरपी-संजीव गोयनका समूह के अध्यक्ष संजीव गोयनका प्रमुख थे। 

इसके अलावा सम्मेलन में क्रेज रिपब्लिक, फ्रांस, जर्मनी, पोलैंड, इटली, जापान, चीन, दक्षिण कोरिया, ब्रिटेन और संयुक्त अरब अमीरात के प्रतिनिधि भी शामिल हुए। 

Web Title: Mamata Banerjee Says Industrialists Will Be Loved In West Bengal

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे