MP: कांग्रेस विधायक ने कहा- अब नरेंद्र मोदी मॉडल आया, पहले विधायकों का अपहरण करो, फिर उन्हें प्रलोभन के साथ मैनेज करो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 16, 2020 11:21 AM2020-03-16T11:21:30+5:302020-03-16T11:22:33+5:30

मध्य प्रदेश में हो रहे सियासी उठा पटक के बीच, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने बीजेपी पर निधाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने लोकतंत्र को मारने के लिए एक नए मॉडल की खोज की है।

Madhya Pradesh Minister Jitu Patwari modi has new model of democracy kidnapped MLAs | MP: कांग्रेस विधायक ने कहा- अब नरेंद्र मोदी मॉडल आया, पहले विधायकों का अपहरण करो, फिर उन्हें प्रलोभन के साथ मैनेज करो

विधायक जीतू पटवारी (Photo- Twitter)

Highlightsएमपी कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना कहा पीएम मोदी ने लोकतंत्र को मारने के लिए एक मॉडल की खोज की है।जीतू पटवारी कमलनाथ की सरकार बचाने के लिए विधायकों से मिलने के लिए बेंगलूरु गएं थे।

मध्य प्रदेश में सियासी संकट के बीच मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है जैसा कि हमारे मुख्यमंत्री ने कहा  हमारे कुछ विधायकों का अपहरण कर लिया गया है। पीएम मोदी ने लोकतंत्र को मारने के लिए एक मॉडल की खोज की है। अपहरण, ललाच, विधायकों का प्रबंध और उन्हें पुलिस हिरासत में रखना, उनके वीडियो वायरल करना, और फ्लोर टेस्ट की मांग करना। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद,  22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद मध्य प्रदेश की सरकार की कुर्सी खतरे में आ गई है। विपक्ष ने फ्लोर टेस्ट की मांग की है जिसमें ये कहा गया है कि जो बहुमत में होगा सरकार उसकी होगी। इस दाव पेंच में नेताओं की बयानबाजी जारी है। हालांकि कमलनाथ की सरकार ने ये दावा करते हुए कहा है कि हमारे पास बहुमत साबित करने के लिए विधायक है। 

बता दें जीतू पटवारी कमलनाथ की सरकार बचाने के लिए विधायकों से मिलने के लिए बेंगलूरु गए थे। जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खबर आई थी कि पुलिस ने जबरदस्ती बस में डाल दिया था। उन्हें विधायकों से मिलने नहीं दिया गया था। साथ ही उनके साथ बदतमीजी भी की गई। 

Web Title: Madhya Pradesh Minister Jitu Patwari modi has new model of democracy kidnapped MLAs

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे