कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगाया टिकट बेचने का आरोप, कहा- एक करोड़ में बेचा था टिकट

By शिवअनुराग पटैरया | Published: June 11, 2020 09:47 PM2020-06-11T21:47:22+5:302020-06-11T22:28:17+5:30

कांग्रेस से भाजपा में आए ज्योतिरादित्य पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मानक अग्रवाल ने 1 करोड़ रुपये में टिकट बेंचने का आरोप लगाया है।

Madhya Pradesh by election Congress leader Manak Agarwal accuses Jyotiraditya Scindia of selling tickets | कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगाया टिकट बेचने का आरोप, कहा- एक करोड़ में बेचा था टिकट

शिवराज सिंह चौहान कार्यकर्ताओं से कह रह हैं कि कांग्रेस की सरकार को गिराने का आदेश बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व से मिला था। (file photo)

Highlightsअब अशोकनगर की कांग्रेस नेत्री अनिता की वायरल आडियो से साफ हो गया है कि 2018 में सिंधिया ने किस तरह टिकट बांटे थे। एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें टिकट के लिए 50 लाख रुपये के लेन-देन की बात को सुना जा सकता है।ऑडियो क्लिप को कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने शेयर किया है और इसे ज्योतिरादित्य सिंधिया का बताया जा रहा है।

भोपाल: कांग्रेस नेत्री अनीता जैन के बाद अब कांग्रेस के एक और नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर टिकट बैंचने का आरोप लगाया है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मानक अग्रवाल ने कहा है कि पिछले 2018 के विधानसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा से आए पूर्व केद्रीय मंत्री सरताज सिंह को 1 करोड़ में टिकट बेंचा था। मानक ने पार्टी से इस की जांच कराने की मांग भी की है।

गौरतलब है कि 2018 में मानक अग्रवाल होशंगाबाद विधानसभा क्षेत्र से पार्टी टिकट के प्रबल दावेदार थे, लेकिन उनके स्थान पर भाजपा से आए सरताज सिंह को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बनाया दिया था।

मानक अग्रवाल का कहना है कि उस समय स्वयं सरताज सिंह कहते थे कि उन्होंने से टिकट खरीदा है। वह अभी तक चुप क्यों थे? इस पर वह कहते कि उस समय बोलता तो कोई भरोसा नहीं करता, अब अशोकनगर की कांग्रेस नेत्री अनिता की वायरल आडियो से साफ हो गया है कि 2018 में सिंधिया ने किस तरह टिकट बांटे थे।

सिंधिया के नाम से वायरल हुआ था एक ऑडियो
बता दें कि हाल ही में एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें टिकट के लिए 50 लाख रुपये के लेन-देन की बात को सुना जा सकता है। वायरल ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि यह विधानसभा चुनाव के वक्त का है। ऑडियो क्लिप को कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने शेयर किया है और इसे ज्योतिरादित्य सिंधिया का बताया जा रहा है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान का भी ऑडियो वायरल होने का दावा
सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि ये भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान का है। जिसमें शिवराज सिंह चौहान कार्यकर्ताओं से कह रह हैं कि कांग्रेस की सरकार को गिराने का आदेश बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व से मिला था।

Web Title: Madhya Pradesh by election Congress leader Manak Agarwal accuses Jyotiraditya Scindia of selling tickets

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे