भगवा कपड़े पहनने से वोट नहीं बढ़ने वाले, दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह का पार्टी पर बड़ा हमला

By शिवअनुराग पटैरया | Published: August 7, 2020 06:43 PM2020-08-07T18:43:53+5:302020-08-07T18:43:53+5:30

राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर प्रदेश कांग्रेस की धार्मिक गतिविधियों और नेताओं द्वारा भगवा वस्त्र पहनने पर लक्ष्मण सिंह ने सवाल उठाये है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर सीधा हमला करते हुए कहा कि हम तो गांधीवादी हैं.

Madhya Pradesh bhopal Congress Voters not wearing saffron clothes Digvijay Singh's brother and MLA Laxman Singh's big attack | भगवा कपड़े पहनने से वोट नहीं बढ़ने वाले, दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह का पार्टी पर बड़ा हमला

कांग्रेस की विचारधारा कहां लुप्त हो गई कि चुनाव में हमें 'दुष्ट' तांत्रिक बाबाओं की मदद लेनी पड़ रही है?'  

Highlightsमंदिर जाने से लेकर पूजा तक करने के लिए भगवा पहना चाहिए, लेकिन जनता के बीच तो असली मुद्दों के साथ ही जाना होगा. कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि ऐसा करके हम अपना ही नुकसान करेंगे. हमें सिर्फ जनता से जुड़े मुद्दे पर ही जनता के बीच जाना होगा.आयोजन के समय पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत आयोजन में शामिल होने वालों ने भगवा वस्त्र कपड़े धारण किए थे.

भोपालः कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे पूर्व सीएम और राज्यसभा सदस्य मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह ने अपनी पार्टी को फिर निशाने पर लिया है.

राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर प्रदेश कांग्रेस की धार्मिक गतिविधियों और नेताओं द्वारा भगवा वस्त्र पहनने पर लक्ष्मण सिंह ने सवाल उठाये है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर सीधा हमला करते हुए कहा कि हम तो गांधीवादी हैं.

मंदिर जाने से लेकर पूजा तक करने के लिए भगवा पहना चाहिए, लेकिन जनता के बीच तो असली मुद्दों के साथ ही जाना होगा. ऐसा नहीं किया तो नुकसान होगा. भगवा रंग में रहने से वोट नहीं मिलेंगे. गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ  ने 5 अगस्त को राममंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर अपने सरकारी आवास पर भोपाल में हनुमान चालीसा और हवन के आयोजन किए थे.

इस आयोजन के समय पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत आयोजन में शामिल होने वालों ने भगवा वस्त्र कपड़े धारण किए थे. कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि ऐसा करके हम अपना ही नुकसान करेंगे. हमें सिर्फ जनता से जुड़े मुद्दे पर ही जनता के बीच जाना होगा.

लक्ष्मण सिंह ने कोई हफ्ता भर पहले एक ट्वीट कर अपनी ही पार्टी से सवाल किया था, कि 'हम कांग्रेस के साथी, भाजपा, संघ की विचारधारा को निरंतर कोसते हैं, मैं भी उनकी विचारधारा से सहमत नहीं हूं. परंतु कांग्रेस की विचारधारा कहां लुप्त हो गई कि चुनाव में हमें 'दुष्ट' तांत्रिक बाबाओं की मदद लेनी पड़ रही है?'  

Web Title: Madhya Pradesh bhopal Congress Voters not wearing saffron clothes Digvijay Singh's brother and MLA Laxman Singh's big attack

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे