सिंधिया के कट्टर विरोधी पवैया के ट्वीट से भाजपा में हड़कंप, सांप की 2 जीभ होती है, हम तो मनुष्य...

By शिवअनुराग पटैरया | Published: August 24, 2020 04:49 PM2020-08-24T16:49:09+5:302020-08-24T16:49:09+5:30

सांप की 2 जीभ होती है और आदमी की एक. सौभाग्य से हम मनुष्य हैं राजनीति में वक्त के साथ दोस्त और दुश्मन तो बदल सकते हैं, मगर जो सैद्धांतिक मुद्दे मेरे लिए कल थे वो आज भी हैं. पवैया इस ट्वीट को, ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में प्रवेश के बाद उनकी भूमिका को लेकर पार्टी के अनिश्चय से उपजी नाराजगी माना जा रहा है.

Madhya Pradesh bhopal Congress bjp Jaibhan Singh Pawaiya attack jyotiraditya madhavrao scindia | सिंधिया के कट्टर विरोधी पवैया के ट्वीट से भाजपा में हड़कंप, सांप की 2 जीभ होती है, हम तो मनुष्य...

खुद को असहज महसूस कर रहे हैं, वे अपने मुददों को महल के खिलाफ वाली छवि को शायद छोड़ना नहीं चाहते हैं. (file photo)

Highlightsट्वीट कर संकेत दिए कि वे अपने सिद्धांतों पर ही चलने वाले है. पवैया के इस टवीट के बाद भाजपा में फिर हड़कंप मच गया है.ग्वालियर चंबल क्षेत्र में 22 अगस्त से 24 अगस्त तक भाजपा का तीन दिवसीय सदस्यता अभियान इन चल रहा है. अभियान में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत भाजपा के कई बड़े नेता ग्वालियर में हैं.

भोपालः मध्य प्रदेश भाजपा के भीतर अपनी उपेक्षा से लंबे समय से नाराज चल रहे पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री और सिंधिया के कट्टर विरोधी जयभान सिंह पवैया की नाराजगी आज फिर एक बार दिखाई दी है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सांप की 2 जीभ होती है और आदमी की एक. सौभाग्य से हम मनुष्य हैं राजनीति में वक्त के साथ दोस्त और दुश्मन तो बदल सकते हैं, मगर जो सैद्धांतिक मुद्दे मेरे लिए कल थे वो आज भी हैं. पवैया इस ट्वीट को, ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में प्रवेश के बाद उनकी भूमिका को लेकर पार्टी के अनिश्चय से उपजी नाराजगी माना जा रहा है.

गौरतलब है कि इसके पहले रविवार को ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हुई पवैया की साथ बंद कमरे में बैठक के बाद यह लग रहा था  कि पवैया की नाराजगी दूर हो जाएगी, मगर आज उन्होंने ट्वीट कर संकेत दिए कि वे अपने सिद्धांतों पर ही चलने वाले है. पवैया के इस टवीट के बाद भाजपा में फिर हड़कंप मच गया है.

ग्वालियर चंबल क्षेत्र में 22 अगस्त से 24 अगस्त तक भाजपा का तीन दिवसीय सदस्यता अभियान इन चल रहा है. अभियान में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत भाजपा के कई बड़े नेता ग्वालियर में हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पहल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ जयभान सिंह पवैया की आधा घंटे बैठक के बाद माना जा राह था कि पवैया की नाराजगी दूर हो गई है लेकिन उन्होंने आज ट्वीट धामाका कर जता दिया कि वह अभी भी नाराज हैं.

गौरतलब है कि पवैया शुरू से ही महल के खिलाफ रहे हैं और अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने को लेकर वे खुद को असहज महसूस कर रहे हैं, वे अपने मुददों को महल के खिलाफ वाली छवि को शायद छोड़ना नहीं चाहते हैं.

कांग्रेस ने कसा तंज, कहा दो मुंहे सांपों से बचें

पवैया के टवीट के बाद कांग्रेस ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ग्वालियर चंबल संभाग के कांग्रेस के मीडिया प्रभारी के के मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि जयभान सिंह पवैया को खुददार इंसान बताया और कहा कि उनके अदम्य साहस को सलाम. मित्रों से कह दें, दो मुहें सांपों से बचें.

Web Title: Madhya Pradesh bhopal Congress bjp Jaibhan Singh Pawaiya attack jyotiraditya madhavrao scindia

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे