अजीत सिंह ने पीएम मोदी की पर्सनल लाइफ पर बोला हमला, कहा- अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया

By रामदीप मिश्रा | Published: April 4, 2019 10:07 AM2019-04-04T10:07:10+5:302019-04-04T10:07:10+5:30

अजीत सिंह नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि पीएम को ऐसी ठोकर मारो जो वो नागपुर जाकर गिरें और वापस न आएं। इसके अलावा अजीत सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि मोदी योगी भी क्या जोड़ी है, ये मूर्तियां बनवाते हैं, आरती करते हैं और फिर दंगे करवाते हैं।

lok sabha election: ajit singh derogatory remarks for narendra modi | अजीत सिंह ने पीएम मोदी की पर्सनल लाइफ पर बोला हमला, कहा- अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया

अजीत सिंह ने पीएम मोदी की पर्सनल लाइफ पर बोला हमला, कहा- अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया

चुनाव के दौरान नेता अनाप-सनाप बोलकर सुर्खियां बटोरते हैं। इसी बीच राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के अध्यक्ष अजीत सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल लाइफ यानि के ऊपर सवाल खड़े कर दिए हैं। आरएलडी प्रमुख बुधवार (तीन अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के बड़ौत जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।  

उन्होंने अपने बेटे और गठबंधन के प्रतियाशी जयंत चौधरी के समर्थन में सभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने कहा, 'कई बार झूठ हम लोग बोल-बालकर झगड़े का समझौता करा देते हैं, भइया ये (नरेंद्र मोदी) झूठ नहीं बोलता, इसने आजतक सच नहीं बोला है। बच्चो को कहते हैं सच बोला करो, इसके (नरेंद्र मोदी) मां-बाप ने नहीं सिखाया। ये महिलाओं का बड़ा पक्षधर है, तीन तलाक-तीन तलाक और अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया।'   



वह यहीं नहीं रुके और उन्होंने नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि पीएम को ऐसी ठोकर मारो जो वो नागपुर जाकर गिरे और वापस न आएं। इसके अलावा अजीत सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि मोदी योगी भी क्या जोड़ी है, ये मूर्तियां बनवाते हैं, आरती करते हैं और फिर दंगे करवाते हैं।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी जीवन को लेकर हमला किया गया है। इससे पहले साल 2014 के चुनाव के दौरान से लगातार उनके निजी जीवन को लेकर हमले किए जाते रहे हैं। 

Web Title: lok sabha election: ajit singh derogatory remarks for narendra modi