Lockdown: रजनीकांत ने शराब की दुकानें फिर से खोलने को लेकर अन्नाद्रमुक को दी चेतावनी

By भाषा | Published: May 10, 2020 01:21 PM2020-05-10T13:21:29+5:302020-05-10T13:21:29+5:30

10 मई तक तमिलनाडु में कोरोना वायरस के 526 नए मामले सामने आए।

Lockdown: Rajinikanth warns AIADMK of reopening liquor shops | Lockdown: रजनीकांत ने शराब की दुकानें फिर से खोलने को लेकर अन्नाद्रमुक को दी चेतावनी

रजनीकांत

Highlightsतमिलनाडु में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले 6,535 तक पहुंच गए।सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि सरकार दुकानें खोलती है तो अन्नाद्रमुक को फिर से सत्ता में आने के सपने नहीं देखने चाहिए।

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु में शराब की दुकानों को दोबारा खोलने के खिलाफ सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक को यह कहते हुए चेतावनी दी है कि यदि ऐसा हुआ तो पार्टी को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में जीतकर फिर से सत्ता में आने का “सपना” नहीं देखना चाहिए।

उन्होंने ट्वीट कर सरकार से राजस्व सृजन के वैकल्पिक साधनों पर काम करने को भी कहा। मद्रास उच्च न्यायालय ने राज्य में शराब की दुकानें बंद रखने के निर्देश दिए थे जिसके खिलाफ तमिलनाडु सरकार ने उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद रजनीकांत ने यह टिप्पणी की।

दिग्गज अभिनेता ने ट्वीट में कहा कि अगर सरकार इस मोड़ पर टीएएसएमएसी की दुकानें खोलती है तो अन्नाद्रमुक को फिर से सत्ता में आने के सपने नहीं देखने चाहिए। उन्होंने लिखा, “कृपया कोष भरने के बेहतर रास्तें ढूंढे।” मद्रास उच्च न्यायालय ने कोविड-19 दिशानिर्देशों के उल्लंघन होने के आधार पर राज्य में टीएएसएमएसी(तमिलनाडु राज्य विपणन निगम) के तहत शराब की दुकानों को बंद रखने का निर्देश दिया था।

तमिलनाडु सरकार शनिवार को राजस्व और वाणिज्यिक गतिविधियों में गंभीर नुकसान का तर्क देते हुए उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती देने के लिए उच्चतम न्यायालय पहुंची। मद्रास उच्च न्यायालय ने भारी भीड़ और सामाजिक दूरी का उल्लंघन होते देखकर शुक्रवार को राज्य में शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश दिया था। 

बता दें कि 10 मई तक तमिलनाडु में कोरोना वायरस के 526 नए मामले सामने आए। इसके साथ, तमिलनाडु में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले 6,535 तक पहुंच गए। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार इन मामलों में 1,824 ठीक हो गए हैं और 44 की मौत हो गई है।

राज्य में रिपोर्ट किए गए कुल 6535 मामलों में से 1520 के लिए जिलेवार संख्या उपलब्ध हैं। चेन्नई में कोविड-19 मामलों की संख्या सबसे अधिक थी। नीचे दी गई तालिका और मानचित्र सभी जिलों के मामलों के नंबर दिखते हैं। भारत के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के कुल मामलों में तमिलनाडु नंबर 4 पर है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 20228 मामले हैं, जो भारत के सभी राज्यों में सबसे ज्यादा है।

Web Title: Lockdown: Rajinikanth warns AIADMK of reopening liquor shops

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे