इलाज करवा पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव, एयरपोर्ट पर लेने पहुंची बेटी मीसा भारती

By एस पी सिन्हा | Published: July 8, 2018 06:38 PM2018-07-08T18:38:17+5:302018-07-08T18:38:17+5:30

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव आज मुंबई से इलाज करवा कर पटना लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर उनके साथ बड़ी बेटी सांसद मीसा भारती और राजद विधायक भोला यादव भी थे।

Laloo Prasad Yadav reach Patna from mumbai got treatment daughter Misa Bharti received airport | इलाज करवा पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव, एयरपोर्ट पर लेने पहुंची बेटी मीसा भारती

इलाज करवा पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव, एयरपोर्ट पर लेने पहुंची बेटी मीसा भारती

पटना,8 जुलाई: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव आज मुंबई से इलाज करवा कर पटना लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर उनके साथ बड़ी बेटी सांसद मीसा भारती और राजद विधायक भोला यादव भी थे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी। मीडिया से बात करते हुए मीसा भारती ने बताया कि लालू की तबियत पहले से बेहतर है।

मीसा ने एक देश एक चुनाव के मसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये संभव नहीं है। उन्होंने एनडीए में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर कहा कि देखना दिलचस्प होगा कि कौन कितनी सीटों पर चुनाव लडता है। बता दें कि लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए मुंबई के एशियन हॉस्पिटल में भर्ती थे। इलाज कराने के बाद वे आज दोपहर फ्लाइट से मुंबई से पटना के लिए रवाना हुए थे। मुंबई के एशियन हॉस्पिटल में उनका फिस्टुला (भगंदर) का ऑपरेशन हुआ था। जानकारी के मुताबिक ऑपरेशन के बाद एशियन हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उन्हें तीन महीने तक आराम करने को कहा है। 

मालूम हो कि 17 जून को दूसरी बार राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां छह दिन बाद 24 जून को उनका फिस्टुला को ऑपरेशन किया गया। इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव को फोन पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। जिसको लेकर सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया था।हालांकि, जदयू ने महागठबंधन में शामिल होने की बात को सिरे से नकार दिया था।

 उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले मामले में दोषी लालू प्रसाद यादव की जमानत अवधि रांची हाईकोर्ट ने बढाकर तीन जुलाई कर दी थी। इसके पहले बीमारी की वजह से लालू प्रसाद यादव को 11 मई से छह सप्ताह की जमानत मिली थी। वह इलाज के लिए मुंबई और बेंगलुरु भी गये थे। वहीं, हाईकोर्ट ने फिर से लालू प्रसाद यादव की जमानत अवधि छह सप्ताह के लिए और बढा दी है। अदालत ने 10 अगस्त को उनका मेडिकल रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

Web Title: Laloo Prasad Yadav reach Patna from mumbai got treatment daughter Misa Bharti received airport

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे