Jharkhand Results: झारखंड चुनाव नतीजे के बाद प्रियंका गांधी ने हेमंत सोरेन को दी बधाई" कहा-"आज जनता का जवाब आया है"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 23, 2019 09:42 PM2019-12-23T21:42:29+5:302019-12-23T21:42:29+5:30

प्रियंका गांधी ने कहा कि जनता रोजगार, रोटी, जल, जंगल, जमीन, खेती और व्यापार पर सरकार से सुनना चाहती है। लेकिन भाजपा ने अपनी फेल राजनीति को छिपाने के लिए फूट डालने की पूरी कोशिश की। 

Jharkhand Results: After the Jharkhand election result, Priyanka Gandhi congratulated Hemant Soren "said -" Today's public response has come " | Jharkhand Results: झारखंड चुनाव नतीजे के बाद प्रियंका गांधी ने हेमंत सोरेन को दी बधाई" कहा-"आज जनता का जवाब आया है"

Jharkhand Results: झारखंड चुनाव नतीजे के बाद प्रियंका गांधी ने हेमंत सोरेन को दी बधाई" कहा-"आज जनता का जवाब आया है"

Highlightsकांग्रेस की ओर से राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि भाजपा अजेय नहीं है और सभी राजनीतिक दलों को उसके खिलाफ एकजुट हो जाना चाहिए।कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘झारखंड में हमारे गठबंधन की निर्णायक जीत पर कांग्रेस पार्टी और हमारे गठबंधन सहयोगियों, कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई।’’

झारखंड में झामुमो-कांग्रेस-राजद गठबंधन की जीत के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि जनता रोजगार, रोटी, जल, जंगल, जमीन, खेती और व्यापार पर सरकार से सुनना चाहती है। लेकिन भाजपा ने अपनी फेल राजनीति को छिपाने के लिए फूट डालने की पूरी कोशिश की। 

इसके आगे उन्होंने कहा कि आज जनता का जवाब आया है। महागठबंधन के सभी साथियों को बधाई। हेमंत सोरेन जी को बधाई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बधाई और प्यार।

इसके अलावा, कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि भाजपा अजेय नहीं है और सभी राजनीतिक दलों को उसके खिलाफ एकजुट हो जाना चाहिए।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘झारखंड में हमारे गठबंधन की निर्णायक जीत पर कांग्रेस पार्टी और हमारे गठबंधन सहयोगियों, कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई।’’ पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने यह दावा भी किया कि आने वाले चुनावों में भी भाजपा की हार होगी क्योंकि उसने सिर्फ बांटने और असल मुद्दों से ध्यान हटाने की राजनीति की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, ‘‘महाराष्ट्र में झटका लगा, हरियाणा में झटका लगा और झारखंड में पराजय मिली। 2019 में यह भाजपा की कहानी है।’’
 

Web Title: Jharkhand Results: After the Jharkhand election result, Priyanka Gandhi congratulated Hemant Soren "said -" Today's public response has come "

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे