झारखंड विधान सभा चुनाव :कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने BJP समर्थकों पर तानी बंदूक, वीडियो हुआ वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 30, 2019 01:57 PM2019-11-30T13:57:48+5:302019-11-30T14:11:33+5:30

कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी को कथित तौर पर पलामू के कोसियारा गांव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों को मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया।

Jharkhand: Congress candidate KN Tripathi brandishes a gun during clash between supporters of BJP candidate Alok Chaurasia & Tripathi's supporters. Tripathi was allegedly stopped by BJP candidate's supporters from going to polling booths, in Kosiyara vil | झारखंड विधान सभा चुनाव :कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने BJP समर्थकों पर तानी बंदूक, वीडियो हुआ वायरल

कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी को कथित तौर पर पलामू के कोसियारा गांव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों ने मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया।

Highlightsकांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने भाजपा प्रत्याशी आलोक चौरसिया समर्थकों के बीच हुई झड़प।आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों ने मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया।

 

झारखंड विधानसभा चुनाव में पहले चरण में 13 सीटों पर शनिवार सुबह से जारी मतदान के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है।  खबरों के मुताबिक, कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने भाजपा प्रत्याशी आलोक चौरसिया और अपने समर्थकों के बीच झड़प के दौरान बंदूक तान दी। त्रिपाठी को कथित तौर पर पलामू के कोसियारा गांव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों ने मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया।

आपको बता दें कि चुनाव आयोग के प्रवक्ता ने बताया कि सुबह 11 बजे तक चतरा में 29.32 प्रतिशत, गुमला में 30.46 प्रतिशत, बिशुनपुर में 29.51, लोहरदगा में 21.27, मनिका में 22.17, लातेहार में 27.00, पांकी में 26.50, डाल्टनगंज में 27.90, बिश्रामपुर में 27.20 प्रतिशत, छतरपुर में 28.20, हुसैनाबाद में 26.60, पलामू में 27.30, गढ़वा में 27.40 और भवनाथपुर में 30.38 प्रतिशत मतदान हुआ।

मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ और दोपहर तीन बजे तक चलेगा। झारखंड में भारी सुरक्षा के बीच जारी विधानसभा चुनावों के प्रथम चरण के मतदान के दौरान आज शनिवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे नक्सलियों ने बिशुनपुर के घाघरा गांव के जंगल में एक पुलिया के निकट विस्फोट किया। हालांकि किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है और इलाके की घेराबंदी कर जांच की जा रही है। अपर पुलिस महानिदेशक एवं झारखंड चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था के नोडल अधिकारी मुरारीलाल मीणा ने बताया कि हताश नक्सलियों ने मतदाताओं में भय पैदा करने के लिए बिशुनपुर के बानालाट और वीरानपुर के बीच जंगल में एक पुलिया के निकट यह विस्फोट किया।

हालांकि, इससे कोई नुकसान नहीं हुआ है। मीणा ने बताया कि सभी 13 विधानसभा क्षेत्रों में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान जारी है और कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है। इस बीच, डाल्टनगंज में कांग्रेस के प्रत्याशी कृष्णानंद त्रिपाठी और भाजपा समर्थकों के बीच झड़प की खबर मिली है। त्रिपाठी ने मतदान केन्द्र पर कब्जा करने के आरोप लगाए लेकिन चुनाव आयोग के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। 

Web Title: Jharkhand: Congress candidate KN Tripathi brandishes a gun during clash between supporters of BJP candidate Alok Chaurasia & Tripathi's supporters. Tripathi was allegedly stopped by BJP candidate's supporters from going to polling booths, in Kosiyara vil

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे