सचिन पायलट और कांग्रेस में हुई सुलह तो केंद्रीय मंत्री शेखावत बोले- 'वेब सीरीज वाले जमाने में थोड़ी तो अच्छी स्क्रिप्ट लिखते...'

By पल्लवी कुमारी | Published: August 11, 2020 10:25 AM2020-08-11T10:25:23+5:302020-08-11T10:25:23+5:30

Rajasthan Political Crisis: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावती रुख को देखकर कांग्रेस आलाकमान ने जुलाई 2020 में सचिन पायलट को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री के पदों से हटा दिया था।

BJP Gajendra Singh Shekhawat comment on Sachin Pilot meet Rahul and Priyanka Gandhi | सचिन पायलट और कांग्रेस में हुई सुलह तो केंद्रीय मंत्री शेखावत बोले- 'वेब सीरीज वाले जमाने में थोड़ी तो अच्छी स्क्रिप्ट लिखते...'

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) (फाइल फोटो)

Highlightsकेंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, क्या राजस्थान कांग्रेस का नाटक, राहुल गांधी को एक बार फिर से लॉन्च करने का जुगाड़ है! राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सचिन पायलट ने कहा-पार्टी पद देती है, पार्टी पद ले भी सकती है। मुझे पद की बहुत लालसा नहीं है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर लगातार सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी द्वारा राजस्थान की सरकार को गिराने के आरोप लग रहे हैं।

जयपुर: राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करने वाले पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार (10 अगस्त) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के साथ सचिन पायलट की कांग्रेस में वापसी हो गई है। इस घटनाक्रम पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर तंज कसा है। गजेंद्र सिंह शेखावत पर अशोक गहलोत ने लगातार राजस्थान की सरकार गिराने का आरोप लगाया है। 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने 10 और 11 अगस्त की रात को ट्वीट कर पांच सीन में कांग्रेस की राजस्थान में चल रही कहानी बताई। इसके साथ शेखावत ने लिखा,'' 'सीन 1 - पार्टी विभाजन, सीन 2 - पार्टी की लड़ाई, सीन 3 - राहुल गांधी एंटर हुए, सीन 4 - समस्या का हल हो गया, सीन 5 - हैप्पी एंडिंग ... जय गांधी' कम से कम, वेब सीरीज के इस युग में, कांग्रेस बेहतर स्क्रिप्ट लिखने की कोशिश कर सकती थी। लेकिन अफसोस!''

वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में गजेंद्र सिंह शेखावत ने लिखा, क्या राजस्थान कांग्रेस का नाटक, राहुल गांधी को एक बार फिर से लॉन्च करने का जुगाड़ है?!!

राजस्थान की राजनीतिक स्थिति पर बोले BJP नेता सतीश पूनिया- 31 दिन बाद ये ही होना था

वहीं राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, 31 दिन बाद ये ही होना था तो ये कांग्रेस आलाकमान बहुत पहले कर सकता था। इसका मतलब है कि कांग्रेस का आलाकमान भी नेतृत्वहीन, दिशाहीन, मुद्दाविहीन है। ऐसी परिस्थिति में उस दल से किसी न्याय की अपेक्षा नहीं की जा सकती। 

सचिन पायलट से मुलाकात के बाद कांग्रेस ने बनाई तीन सदस्यीय समिति 

सचिन पायलट से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के मुलाकात के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तीन सदस्यीय समिति गठित करने का फैसला किया ताकि पायलट और उनके समर्थक विधायकों द्वारा उठाए गए मुद्दों का उचित समाधान किया जा सके। तीन सदस्यीय समिति के गठन का फैसला होने के बाद प्रदेश में सियासी संकट अब खत्म होता नजर आ रहा है। सचिन पायलट की कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी में उनकी वापसी का स्वागत किया है। 

Web Title: BJP Gajendra Singh Shekhawat comment on Sachin Pilot meet Rahul and Priyanka Gandhi

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे