ज्योतिषी की भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे पीएम

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: May 8, 2019 07:01 PM2019-05-08T19:01:03+5:302019-05-08T19:01:03+5:30

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुंडली के हिसाब से उन्हें उच्च पद प्राप्त होने के प्रबल योग है

Astrologer says Narendra Modi will be next prime minister lok sabha election | ज्योतिषी की भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे पीएम

ज्योतिषी की भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे पीएम

पूरे देशभर में लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी पूरे जोर-शोर पर है. हर तरफ इस चुनाव के महापर्व की धूम मची हुई है. हर नेता अपना पलड़ा भारी करने की जद्दोजहद में लगा हुआ है.  इस चुनावी माहौल में सियासी पार्टियों के घमासान के बीच सबसे ज्यादा निगाहें बस इसी बात पर टिकीं है कि अबकी बार किसकी सरकार बनेगी. क्या प्रधानमंत्री मोदी का जादू फिर से चलेगा या प्रियंका गाँधी और राहुल गाँधी बचा पाएंगे कांग्रेस की डूबती नैय्या को? अब इस बात का फैसला तो 23 मई 2019 हो जायेगा.

इसी बीच हमने ज्योतिष आचार्य प० अतुल कंडवाल से बातचीत की और नरेन्द्र मोदी की जन्मकुंडली की जानकारी प्राप्त की. क्या कहते है मोदी के सितारे ये हमने जानने की कोशिश की.

प० अतुल कंडवाल के अनुसार वर्तमान ग्रह योग के हिसाब से नरेन्द्र मोदी को उच्च पद प्राप्त होने के प्रबल योग है. इसके साथ ही अनेक सम्मान और यश की प्राप्ति होगी, क्योंकि अप्रैल से ही 9 मोदी की जन्म कुंडली से गुरु गोचरस्थ वृश्चिक राशिस्थ आकर भाग्य भाव को देखेगा.

इतना ही नहीं गोचर में गुरु संचार करने से मोदी की छवि देश-विदेश में और बेहतर होगी. मोदी के ग्रह चाल के अनुसार उनके आत्मबल, मनोबल आभा, प्रभा, सम्मान, तेज, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुंडली के हिसाब से 10 मार्च 2019 से लेकर नवम्बर 2020 तक स्थिति बेहतर रहेगी. उनकी कुंडली में गुरु, मंगल, सूर्य और चन्द्र ग्रह अच्छी स्थिति में है. इसके साथ ही उनका शरीर भी  स्वस्थ रहेगा. प० अतुल कंडवाल के अनुसार अगर कम शब्दों मे कुंडली का विश्लेषण यह है कि नरेन्द्र मोदी के पुन: प्रधानमंत्री "बनेगे.

Web Title: Astrologer says Narendra Modi will be next prime minister lok sabha election