प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगे-आगे, दुनिया भर के नेता पीछे-पीछे, तस्वीरें वायरल

By संदीप दाहिमा | Published: May 24, 2022 08:16 PM2022-05-24T20:16:09+5:302022-05-24T20:27:48+5:30

Next

एक तस्वीर अपने आप हजारों शब्दों को बयां करती है। दरअसल, जब क्वाड समिट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका, जापान और ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष नेता जापान की राजधानी टोक्यो में एकत्र हुए तो सीढ़ियों से नीचे चलते हुए अन्य नेताओं के साथ पीएम मोदी की एक तस्वीर सामने आई।(Photo Credit: Twitter)

इस तस्वीर में पीएम मोदी सबसे आगे चल रहे हैं। उनके साथ जापान के पीएम फुमियो किशिदा हैं। जबकि यूएस के राष्ट्रपति जो बाइडेन और ऑस्ट्रेलिया के नए प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज पीछे चल रहे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओं के द्वारा शेयर किया जा रहा है। (Photo Credit: Twitter)

भाजपा के अमित मालवीय ने ट्विटर पर तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया: "दुनिया का नेतृत्व ... एक तस्वीर एक हजार शब्दों को बयान करती है"। (Photo Credit: Twitter)

वहीं बीजेपी के प्रवक्ता संबति पात्रा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- विश्व गुरु भारत! (Photo Credit: Twitter)

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "प्रधान सेवक - राह जानता है, राह में जाता है, रास्ता दिखाता है।" (Photo Credit: Twitter)

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी पीएम मोदी की यह तस्वीर को साझा करते हुए उन्हें- 'वैश्विक नेता' बताया है। (Photo Credit: Twitter)

आपको बता दें कि क्वाड शिखर सम्मेलन में भारत, अमेरिका, जापान और ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष नेता जापान की राजधानी टोक्यों में मिले। जहां पर हिंद-प्रशांत क्षेत्र की शांति, सुरक्षा समृद्धि और विकास के मुद्दे पर चर्चा हुई। (Photo Credit: Twitter)