बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने रेड शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दिलकश अदाएं, देखें तस्वीरें

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: April 10, 2023 10:51 AM2023-04-10T10:51:15+5:302023-04-10T10:53:04+5:30

Next

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और बिग बॉस सीजन 13 फेम शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर काफी छा रहती हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक बार फिर शहनाज गिल में अपनी बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन तस्वीरों में शहनाज गिल रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और इसके साथ रेड कलर का ब्लेजर कैरी किया हुआ हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

शहनाज गिल ने न्यूड मेकअप और अपने बालों को कर्ल्स में स्टाइल किया था। जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बात दे कि, शहनाज गिल हाल में पिंकविला के एक इवेंट में शामिल हुई थीं। जिसमे उन्होंने ये लुक कैरी किया था। (फोटो: इंस्टाग्राम)

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल इस साल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इसके अलावा शहनाज गिल ने यूट्यूब पर अपना एक चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' शुरू किया है, जिसमें वो अलग-अलग सेलेब्स से बात करती हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)