लाइव न्यूज़ :

Corona Cases in Delhi: दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, 1396 नए मामले, 5 लोगों की मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 15, 2023 9:26 PM

Open in App
1 / 5
दिल्ली में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,396 नये मामले सामने आये जबकि संक्रमण की दर 31.9 प्रतिशत रही, जो 15 महीनों में सबसे अधिक है।
2 / 5
स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों से यह जानकारी मिली। राष्ट्रीय राजधानी में पिछले साल 14 जनवरी को संक्रमण दर 30.6 प्रतिशत थी। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार, दिल्ली में नये मामले सामने आने के बाद कुल मामलों की संख्या बढ़कर 20,21,593 हो गई और पांच लोगों के दम तोड़ने के बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 26,560 हो गई है।
3 / 5
बुलेटिन में दिया गया है कि दम तोड़ने वालों में एक की मौत का प्राथमिक कारण कोविड-19 था, जबकि अन्य चार की मौत आकस्मिक कारणों से हुई।
4 / 5
विभाग ने शुक्रवार को बुलेटिन जारी नहीं किया। राष्ट्रीय राजधानी में बृहस्पतिवार को कोविड के 1,527 नये मामले आये थे जबकि संक्रमण से दो लोगों की मौत हुई थी।
5 / 5
स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, सात महीनों में पहली बार दिल्ली में बुधवार को पहली बार एक दिन में संक्रमितों की संख्या 1,000 को पार कर गई। दिल्ली में संक्रमण की दर 23.8 प्रतिशत रही।
टॅग्स :दिल्ली में कोरोनाकोरोना वायरस
Open in App

संबंधित खबरें

स्वास्थ्यविशेषज्ञों ने चेतावनी दी है कि अगली महामारी कभी भी आ सकती है, रिपोर्ट का दावा

स्वास्थ्यCorona Havoc-lockdown 24 March 2020: 24 मार्च की तारीख इतिहास में दर्ज, कोरोना कहर के कारण देशभर में लॉकडाउन, जानें ब्योरा

स्वास्थ्यCOVID-19: वैज्ञानिकों ने दी खुशखबरी, असरदार एंटीवायरल दवाएं खोजीं, भविष्य में कोविड-19 संक्रमण के प्रकोप को रोकने की क्षमता, जानें कैसे करेगा काम

स्वास्थ्यCOVID-19 Update: एक दिन में कोविड-19 के 105 नए केस, 24 घंटे की अवधि में पंजाब में वायरस से एक की मौत, जानें अपने राज्य का हाल

भारतLokmat Maharashtrian of the Year Awards 2024: आईएएस अधिकारी भूषण गगरानी को लोकमत ने विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया

स्वास्थ्य अधिक खबरें

स्वास्थ्यSupplements Mislabeled In India: नए अध्ययन में दावा, भारत में 70 प्रतिशत प्रोटीन सप्लीमेंट पर गलत लेबल

स्वास्थ्यBeetroot vegetable: चुकंदर वनस्पति वियाग्रा तो नहीं है, लेकिन और बहुत कुछ कर सकता, यहां जानें 10 बड़ी बातें, क्या कोई नकारात्मक पहलू हैं?

स्वास्थ्यBenefits Of Bael: जानिए बेल के रस के हैरान कर देने वाले अचूक फायदे, जानिए क्या कहता है आयुर्वेद

स्वास्थ्यBenefits Of Jaggery: जोड़ों के दर्द से हैं परेशान तो खाइये गुड़, ब्लडप्रेशर भी करेगा कंट्रोल, जानिए गुड़ के आयुर्वेदिक लाभ

स्वास्थ्यपरिवार की सुरक्षा में स्वास्थ्य बीमा योजनाएं: 2024 के लिए आपकी व्यापक मार्गदर्शिका, जानें डिटेल