जब घर में अकेली थी करिश्मा कपूर तो बेडरूम में घुस गया था एक अनजान शख्स, फिर...

By स्वाति सिंह | Published: January 2, 2021 03:13 PM2021-01-02T15:13:55+5:302021-01-02T15:13:55+5:30

Next

कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली करिश्मा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। लेकिन पति संजय कपूर से तलाक देने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कमबैक किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार जब करिश्मा घर में अकेली थी तो इसी दौरान उन्होंने घर में कुछ काम करने के लिए एक कारपेंटर को बुलाया था।

काम करते-करते कारपेंटर भाप गया था कि करिश्मा घर में अकेली है और उसी का फायदा उठाकर कारपेंटर उनके बेडरूम में घुस गया। करिश्मा को इस बात की भनक तक नहीं लगी कि कारपेंटर उनके बेडरूम में है।

इसके बाद मौका पाकर कारपेंटर ने उनका कीमती पर्स चुरा लिया और चुपचाप वहां से दफा हो गया। पर्स चोरी की घटना जब करिश्मा को पड़ी तो वो हैरान रह गई।

करिश्मा ने फिर चोरी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई और बताया की पर्स में उनकी कीमती चीजें हैं। करिश्मा की सूचना के बाद आखिरकार पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके बाद पर्स वापस करिश्मा को मिल गया।

फिलहाल करिश्मा 46 साल की है। और अपने दोनों बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करती हैं। कुछ महीने पहले वे वेब सीरिज मदरहुड में नजर आई थी।

करिश्मा ने मजह 17 साल की उम्र में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ हरीश कुमार लीड रोल में थे

फिल्म कुछ खास नहीं रही लेकिन फिर भी उनकी झोली में कई सारी फिल्में आ गई। 1994 में आई फिल्म राजा बाबू ने करिश्मा की किस्मत पलटकर रख दी।

करिश्मा ने खुद्दार, अंदाज, अंदाज अपना-अपना, सुहाग, गोपी किशन, कुली नं. वन, जीत, राजा हिन्दुस्तानी, हीरो नं. वन, दिल तो पागल है, हम साथ-साथ है, बीवी नं, वन जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।