सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ व्हॉट्सअप चैट हुई वायरल, पढ़कर इमोशनल हो जाएंगे आप, See Pics

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 23, 2020 08:29 AM2020-06-23T08:29:00+5:302020-06-23T08:29:00+5:30

Next

अमेरिकन डांसर और ऐक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब भी सुशांत सिंह राजपूत की सूइसाइड की खबर सुनकर स्तब्ध रह गई थीं

लॉरेन गॉटलिब ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2016 में वॉट्सऐप पर हुई बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए और बताया कि सुशांत कितने विनम्र और बड़े दिलवाले थे।

इसी वॉट्सऐप चैट में सुशांत ने एक टीवी ऐक्टर के लिए फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली स्ट्रगल के बारे में भी लिखा है।

लॉरेन को 2016 में किए गए मेसेजेस में पहले सुशांत हाल-चाल पूछते हैं और अपनी फिल्मों की जानकारी देते हैं। इसके बाद जब लॉरेन से उनकी फिल्म के बारे में पूछते हैं तो लॉरेन लिखती हैं- मेरी फिल्म कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर कमाल की रही।

अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म रही है।' इसके बाद वह लिखती हैं, 'मैंने अब कुछ भी साइन नहीं किया है। मैं अब एक बड़ी बॉलिवुड फिल्म चाहती हूं। अब मैं छोटे-मोटे रोल मना कर रही हूं। देखते हैं कब हो पाता है।

इसका जवाब देते हुए सुशांत ने लॉरेन गॉटलिब को लिखा था, 'तुम जानती हो टीवी से फिल्मों में आना बहुत ही मुश्किल था, लेकिन मैं अपनी चॉइस की वजह से सर्वाइव कर पाया। पहले तुम्हें खुद को कन्विन्स करना पड़ता है।

अगर मेरे जैसा एक एवरेज लुकिंग लड़का, एवरेज टैलंट यहां जगह बना सकता है, तो समझो कुछ भी संभव है। तुम्हारे पास तो सबकुछ है। टैलंट है, कैलिबर है। मैं सिर्फ अच्छा हूं क्योंकि मेरे आसपास के ज्यादातर औसत हैं। लेकिन मेरे लिए तो बहुत ही लंबा रास्ता है।'