शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए हुईं ट्रोल, देखें Photos

By ललित कुमार | Published: June 27, 2019 03:00 PM2019-06-27T15:00:58+5:302019-06-27T15:00:58+5:30

Next

रोमांस के बादशाह शाहरुख खान की बेटी अक्सर ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है। कभी उनकी सेल्फी को लोग ट्रोल कर देते हैं तो कभी उनकी सेल्फी लेने के तरीके को।

एक बार फिर से सुहाना खान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। इस बार सुहाना की ड्रेस और उनका पार्टी करना ट्रोलर्स को पसंद नहीं आ रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर सुहाना खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

इस फोटो में सुहाना अपने कॉलेज फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती दिखाई दे रही हैं। सुहाना ने इस फोटो में बाबा सूट पहना है और दो चोटी की है।

इसी फोटो को देखकर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। कई फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनको धर्म का और इंडियन होने का हवाला दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'सुहाना ये वेस्टर्न कल्चर है तुम मत भूलो कि तुम इंडियन हो और इस्लामिक धर्म की हो।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'तुम वहां पढ़ने गई हो या सिर्फ पार्टी करने।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है सुहाना ने प्लास्टिक सर्जरी करायी है पूरे चेहरे की।'

सुहाना खान हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इससे पहले भी सुहाना की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। सुहाना अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

वह अपनी हर एक फोटो के जरिए फैंस के बीच छा जाती हैं। बिना बॉलीवुड में डेब्यू किए वह फैंस के बीच पसंद की जाती हैं। इसी बीच कुछ दिनों पहले भी सुहाना की एक खास फोटो वायरल हो रही थी।

दरअसल सुहाना एक शार्ट फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है। इसी शार्ट फिल्म की सुहाना ने शूटिंग की है और इसी शूट से सुहाना की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।