Kalank Trailer: उलझे रिश्तों के बीच मोहब्बत और बगावत की कहानी से सजा है ट्रेलर, देखें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 3, 2019 05:02 PM2019-04-03T17:02:46+5:302019-04-03T17:02:46+5:30

Next

संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, अलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म कलंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शानदार टीजर के बाद ट्रेलर अब फैंस को दीवाना करेगा।

कलंक की कहानी 1945 के आसपास की है। ट्रेलर की शुरुआत होती आलिया की आवाज से जो कहती है कि मेरे गुस्से में लिए गए एक फैसले ने सभी की जिंदगी बदबाद कर दी है।

इसके बाद आपको नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर जो कहते नजर आते हैं कि मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। इसका बाद फैंस को सोनाक्षी का जबरदस्त डायलॉग सुनने का मिलेगा।

इसके साथ ही फैंस को पता लग जाएगा कि आलिया के फैसले के कारण आदित्य से उनका शादी हो जाती है जिसके पक्ष में कोई सोनाक्षी आदित्य और खुद आलिया भी नहीं होती हैं।

फिर आपको वरुण और आलिया के प्यार की दास्तां देखने का मिलेगी। जिससे साफ होगा कि आलिया की शादी के बाद का इश्क वरुण के साथ का दिखाया गया है।

क्योंकि वह कहती नजर आती हैं कि मैं शादीशुदा हूं। इसके बाद कुछ खूबसूरत सीन ट्रेलर में आपको देखने को मिलेंगे जो मंत्रमुग्ध कर देंगे। संजय दत्त ट्रेलर में केवल एक सीन के लिए हैं।

फिल्म का लास्ट सीन आपको दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की याद दिला देगा। ये कलंक उसी प्यार और अहंकार के जलते दीये की उजली कहानी है।

करण जौहर ने उसे भव्यता का जामा पहनाया है। उनकी कहानी में हमेशा प्यार होता है और वो यहां भी है लेकिन रिश्तों के कांफिक्ट्स भी हैं।

'कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं जिन्हें निभाना नहीं झुकाना पडा है।फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 20 वर्षों के बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं।

उनके साथ सितारों की इस भीड़ में कियारा आडवाणी और कुणाल खेमू भी हैं।