International Yoga Day 2023: इन बॉलीवुड हसीनाओं की फिटनेस का राज है योग, देखें लिस्ट

By संदीप दाहिमा | Published: June 20, 2023 12:12 PM2023-06-20T12:12:00+5:302023-06-20T12:22:50+5:30

Next

शिल्पा शेट्टी: फिटनेस और फिगर की बात करें, तो शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे टॉप पर आता है। 40 साल की उम्र में भी वो अपनी गजब की फिटनेस से युवा लड़कियों को मात देती हैं। वो रोजाना योग करती हैं। यू ट्यूब पर उनका एक चैनल भी हैं, जहां वो अपने योग वीडियो शेयर करती रहती हैं।

मौनी रॉय: बॉलीवुड और टीवी की खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय भी अपने योगा की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फिटनेस से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फिटनेस रूटीन में योग के अलावा कार्डियो, रनिंग और हल्की वेट ट्रेनिंग भी शामिल हैं।

उर्वशी रौतेला: अपने बोल्ड अवतार के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की भी जिंदगी में योगा अहम हिस्सा है।

सुष्मिता सेन: बॉलीवुड में सुष्मिता को फिटनेस और योग एक्सपर्ट के नाम से भी जाना जाता है। बेशक वो फिल्मों से दूर हों लेकिन अपने सोशल पेजेस पर वो हमेशा फिटनेस से जुड़े वीडियों शेयर करके प्रेरणा देती रहती हैं। इस उम्र में भी उनका फिगर किसी युवा लड़की से कम नहीं है। उन्होंने कई बार इस बात का जिक्र किया है कि एरियल स्लिक योग से उन्हें फिट रहने में मदद मिलती है।

बिपाशा बसु: एक जमाना था जब देश का हर युवा बिपाशा के आकर्षक फिगर का दीवाना था। बेशक बिपाशा ने फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन उनकी फिटनेस आज भी लोगों का आकर्षित करती है। उन्होंने हमेशा योग का प्रमोट किया है। उनका मानना है कि रोजाना प्राणायाम और कपालभाति करने से कई स्वास्थ्य समस्याएं खत्म हो सकती हैं।