Coronavirus से जंग में अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ़ फंड को दिए 25 करोड़ रुपए, जानें किस-किस सेलेब्स ने की मदद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 29, 2020 11:22 AM2020-03-29T11:22:06+5:302020-03-29T11:22:06+5:30

Next

कोरोना के खिलाफ जंग इस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए पीएम-केयर फंड बनाया है। इस मुश्किल वक्त में कई सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग की मुहीम में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा: "यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है। और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें।

वरुण धवन ने भी पीएम-केयर्स फंड में 30 लाख रुपए दान किए हैं और महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ़ फंड को 25 लाख दिए हैं। वरुण ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मैं पीएम केयर फंड में 30 लाख का योगदान देने की प्रतिज्ञा करता हूं. हम इस परिस्थित से बाहर निकल आएंगे देश है तो ​​हम हैं.”

कपिल शर्मा ने पीएम रिलीफ़ फंड को 50 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी।

तेलुगु स्टार पवन कल्याण ने पीएम मोदी को सपोर्ट करने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ का दान किये हैं और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम रिलीफ़ फ़ंड को भी 50 लाख रुपये का दान दिया है, ताकि कोरोना से लड़ने में तेज़ी आए।

तेलुगु सुपरस्टार राम चरन ने केंद्र, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकारों को 70 लाख रुपये डोनेट किये हैं। राम चरन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य सरकारों के प्रयासों की तारीफ़ भी की है।

बाहुबली कलाकार प्रभास ने पीएम रिलीफ़ फंड को 3 करोड़ की बड़ी राशि दान की है, वहीं 50-50 लाख रुपये की रकम आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री रिलीफ़ फंड को दान किये हैं।

रितिक रोशन ने कोरोना वायरस से जंग में जुटे बीएमसी कर्मियों को मास्क दान किये हैं।