Bank employees will be on strike for the next two days, deal with today, all necessary tasks | अगले दो दिन हड़ताल पर रहेंगे बैंक कर्मचारी, आज ही निपटा ले सभी जरुरी काम
अगले दो दिन हड़ताल पर रहेंगे बैंक कर्मचारी, आज ही निपटा ले सभी जरुरी काम

सरकार की कथित कर्मचारी विरोधी नीतियों के विरोध के करण आठ और नौ जनवरी को सार्वजनिक बैंकों के कुछ कर्मचारी राष्ट्रव्यापी हड़ताल में हिस्सा लेंगे।

आईडीबीआई बैंक ने बंबई शेयर बाजार को बताया है कि ऑल इंडिया बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन (एआईबीईए) और बैंक एम्पलाइज फेडरेशन ऑफ इंडिया (बीईएफआई) ने आठ और नौ जनवरी के राष्ट्रव्यापी हड़ताल के बारे में इंडियन बैंक एसोसिएशन को सूचित किया है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बंबई शेयर बाजार को अलग से सूचित किया है कि आठ और नौ जनवरी को एआईबीईए और बीईएफआई के हड़ताल के कारण कुछ क्षेत्रों में बैंकों की शाखाओं एवं कार्यालयों में कामकाज प्रभावित हो सकता है।

दस केंद्रीय श्रमिक संगठनों इंटक, ऐटक, एचएमएस, सीटू, एआईयूटीयूसी, एआईसीसीटीयू, यूटीयूसी, टीयूसीसी, एलपीएफ और सेवा ने भी आठ और नौ जनवरी को आम राष्ट्रव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है।

भारतीय मजदूर संघ (बीएमएस) से सम्बद्ध बैंकिंग यूनियन नेशनल आर्गनाइजेशन आफ बैंक वर्कर्स (एनओबीडब्ल्यू) के उपाध्यक्ष अश्विन राणा ने कहा कि बीएमएस इस हड़ताल में शामिल नहीं है क्यों कि यह राजनैतिक हडताल है इस लिए एनओबीडब्ल्यू से संबंधित अन्य यूनियनें हड़ताल में शामिल नहीं होंगी। 

English summary :
Bank of Baroda has separately informed the Bombay Stock Exchange that due to the AIBEA and BEFI strike on 8th and 9th January, due to the strike, some branches and officers in some areas may be leave and that will affect the work.


Web Title: Bank employees will be on strike for the next two days, deal with today, all necessary tasks
पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे