उसैन बोल्ट बने जुड़वा बच्चों के पिता, बच्चों का नाम बना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय, जानें वजह

By दीप्ती कुमारी | Published: June 21, 2021 03:09 PM2021-06-21T15:09:46+5:302021-06-21T15:09:46+5:30

हाल ही में उसेन बोल्ट जुड़वा बच्चों के पिता बने है । बोल्ट की पहली से एक बेटी भी है । हालांकि बोल्ट के बच्चों के नाम सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है । उसेन ने अपनी बेटी का नाम ओलंपिया लाइटनिंग बोल्ट रखा है ।

Usain bolt welcomes newborn twins sons thunder and saint leo their names viral on social meedia | उसैन बोल्ट बने जुड़वा बच्चों के पिता, बच्चों का नाम बना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय, जानें वजह

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsउसेन बोल्ट फिर से बनने पिता, पत्नी केसी ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्मबोल्ट के बच्चों के नाम सोशल मीडिया पर मचाई खलबली उनकी बेटी का नाम ओलंपिया लाइटनिंग बोल्ट है

किंग्सटन : जमैका के  स्प्रिटिंग आइकॉन उसेन बोल्ट एक बार फिर पिता बन गए हैं । इस बार उनके घर जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ है । ओलंपिक धावक उसेन बोल्ट ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की । आपको बताते दें कि उसेन बोल्ट पहले से ही बेटी के पिता है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके तीनों बच्चों का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है । बोल्ट के तीनों बच्चों का नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उन्होंने अपनी बेटी का नाम ओलंपिया लाइटनिंग बोल्ट रखा है । वही अपने जुड़वा बच्चों का नाम थंडर बोल्ट और सेंड लियो बोल्ट रखा है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें दोबारा पिता बनने की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं और बच्चों के नाम को लेकर भी मजाकिया अंदाज में कमेंट कर रहे हैं । 

बोल्ट की बेटी ओलंपिया लाइटनिंग बोल्ट का जन्म 2002 मई में हुआ था । फादर्स डे के मौके पर महान धावक उसेन बोल्ट ने फिर से जुड़वां बच्चों के पिता बनने की वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी । बोल्ट की वाइफ केसी बेनेट ने भी इंस्टाग्राम पर फैमिली तस्वीर शेयर की और उसेन को दुनिया का सबसे अच्छा पिता बताया और फादर्स डे की बधाई भी दी । 

34 साल के उसेन बोल्ट ओलंपिक गेम्स में 8 बार के गोल्ड मेडलिस्ट और 100 तथा 200 मीटर में वर्ल्ड रिकॉर्ड बना रखा है । पुरुष एथलीट में एक दशक तक दबाव बनाने के बाद 2017 में एथलेटिक्स से संन्यास ले लिया था।
अपने शानदार करियर में 23 प्रमुख चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाले बोल्ट ने अपना करियर के समाप्त होने के बाद पेशेवर फुटबॉल की ओर रुख करने की कोशिश की लेकिन उसमें वह कुछ खास सफल नहीं हो पाए । उसके बाद से उन्होंने सभी खेलों से संन्यास ले लिया । 
 

Web Title: Usain bolt welcomes newborn twins sons thunder and saint leo their names viral on social meedia

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे