रोनाल्डिन्हो पहलीबार आ रहे हैं कोलकाता, अक्टूबर के मध्य में फुटबॉलर ने अपनी यात्रा की पुष्टि की

By रुस्तम राणा | Published: October 2, 2023 05:24 PM2023-10-02T17:24:17+5:302023-10-02T17:24:17+5:30

43 वर्षीय ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट किया, "सभी को नमस्कार, मैं इस अक्टूबर के मध्य में कोलकाता की अपनी पहली यात्रा करूंगा।"

Ronaldinho Confirms His 'Maiden Visit' To Kolkata In Mid-October | रोनाल्डिन्हो पहलीबार आ रहे हैं कोलकाता, अक्टूबर के मध्य में फुटबॉलर ने अपनी यात्रा की पुष्टि की

रोनाल्डिन्हो पहलीबार आ रहे हैं कोलकाता, अक्टूबर के मध्य में फुटबॉलर ने अपनी यात्रा की पुष्टि की

Highlightsरोनाल्डिन्हो ने दुर्गा पूजा उत्सव से पहले शहर की अपनी यात्रा की पुष्टि की हैयात्रा के दौरान रोनाल्डिन्हो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मिलेंगेयात्रा के दौरान सौरव गांगुली से क्रिकेट सीखना चाहते हैं रोनाल्डिन्हो

कोलकाता: ब्राजीलियाई विश्व कप विजेता रोनाल्डिन्हो ने दुर्गा पूजा उत्सव से पहले शहर की अपनी यात्रा की पुष्टि की है। तीन बार के बैलन डी'ओर विजेता के लिए, यह फुटबॉल के दीवाने शहर की पहली यात्रा होगी जिसने पेले, डिएगो माराडोना और लियोनेल मेस्सी सहित विश्व खेल के कई दिग्गजों की मेजबानी की है। 

43 वर्षीय ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट किया, "सभी को नमस्कार, मैं इस अक्टूबर के मध्य में कोलकाता की अपनी पहली यात्रा करूंगा।" उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि कोलकाता में बड़ी संख्या में ब्राजील के प्रशंसक हैं और मैं उनसे मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं।" 

यात्रा के दौरान रोनाल्डिन्हो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मिलेंगे और "उन्हें एक जर्सी उपहार में देंगे"। साथ ही उनकी इच्छा है कि वह सौरव गांगुली से क्रिकेट सीखें। इसको लेकर उन्होंने कहा, "मैं जानता हूं कि क्रिकेट बहुत लोकप्रिय है और इस बार मैं बंगाल के 'दादा' से क्रिकेट सीखना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं प्रायोजकों और कई सम्मान कार्यक्रमों के साथ भी बातचीत करूंगा और सुंदर खेल को बढ़ावा दूंगा। सांबा मैजिक को इस दुर्गा पूजा से शुरू करें... अमी तोमादेर भालो भाषी (मैं आप सभी से प्यार करता हूं)।"

विकास से जुड़े एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि ब्राजीलियाई खिलाड़ी के 16 अक्टूबर को आने की उम्मीद है और वह ढाका जाने से पहले दो दिनों तक शहर में रहेंगे। एक चैरिटी फुटबॉल मैच खेलने के अलावा, 2002 विश्व कप विजेता एक फुटबॉल अकादमी में प्रशिक्षुओं के साथ बातचीत करेंगे और शहर भर में दुर्गा पूजा पंडालों का अनावरण भी करेंगे।

Web Title: Ronaldinho Confirms His 'Maiden Visit' To Kolkata In Mid-October

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे