प्रो कबड्डी लीग: जयपुर की जीत में चमके दीपक हुड्डा, यूपी पर दर्ज की आसान जीत

By सुमित राय | Published: November 17, 2018 09:58 AM2018-11-17T09:58:58+5:302018-11-17T09:58:58+5:30

प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के गुजरात लेग का मुकाबला शुक्रवार से शुरू हुआ और सीजन का 67वां मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और यूपी योद्धा के बीच खेला गया।

pro kabaddi league: Jaipur pink panthers beat up yoddha by 45-28 | प्रो कबड्डी लीग: जयपुर की जीत में चमके दीपक हुड्डा, यूपी पर दर्ज की आसान जीत

जयपुर ने यूपी को 45-28 से हराया

प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के गुजरात लेग का मुकाबला शुक्रवार से शुरू हुआ और सीजन का 67वां मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और यूपी योद्धा के बीच खेला गया। इस मैच में जयपुर की टीम ने यूपी पर आसान जीत दर्ज की और 45-28 से पराजित कर दिया।

अहमदाबाद के द एरेना बाई ट्रांसस्टेडिया में खेले गए इस मैच में जयपुर की टीम ने शुरुआत से ही दबाव बनाए रखा और लगातार अंक लेकर स्कोर 19-8 तक पहुंचा दिया। लेकिन पहले हाफ की समाप्ति से पहले यूपी की टीम ने शानदार खेल दिखाया। यूपी ने पहले हाफ के समाप्ति से पहले सात अंक हासिल किए, जबकि जयपुर को सिर्फ एक अंक दिए।

पहले हाफ में बढ़त बनाने के बाद जयपुर की टीम ने दूसरे हाफ में भी यूपी पर दबाव बनाया और यूपी ने अपना आत्मविश्वास खो दिया। जयपुर ने यूपी के कमजोर अटैक का लाभ उठाते हुए बिना कोई गलती करते हुए मैच को अपने नाम किया।


जयपुर के लिए सबसे ज्यादा स्कोर दीपक निवास हुड्डा ने अर्जित किए और 10 अंक बटोरे। इसके अलावा, अनुभवी खिलाड़ी अनूप कुमार, सुनील सिद्धगवली और संदीप धुल ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पांच-पांच अंक अर्जित किए। यूपी के कप्तान रिशांक देवाडिगा ने सात अंक हासिल किए,लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Web Title: pro kabaddi league: Jaipur pink panthers beat up yoddha by 45-28

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे