भारत का प्रतिनिधित्व करने का अनुभव शानदार रहा: नटराजन

By भाषा | Published: December 3, 2020 10:14 PM2020-12-03T22:14:30+5:302020-12-03T22:14:30+5:30

It was a great experience to represent India: Natarajan | भारत का प्रतिनिधित्व करने का अनुभव शानदार रहा: नटराजन

भारत का प्रतिनिधित्व करने का अनुभव शानदार रहा: नटराजन

कैनबरा, तीन दिसंबर भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन ने गुरूवार को भारत के लिये अपने पदार्पण के बारे में बात करते हुए कहा कि यह शानदार अनुभव रहा और वह भविष्य में इस तरह के और मैचों में देश का प्रतिनिधित्व करने को तैयार हैं।

तमिलनाडु के 29 वर्षीय खिलाड़ी का भारत के लिये आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में पदार्पण यादगार रहा जिसमें उन्होंने दो विकेट चटकाये जिसके बाद विराट कोहली टीम मनोबल बढ़ाने वाली 13 रन की जीत हासिल करने में सफल रही।

नटराजन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘देश का प्रतिनिधित्व करना स्वप्निल अनुभव था। शुभकामनाओं के लिये सभी का शुक्रिया। ’’

उन्होंने लिखा, ‘‘और चुनौतियों के लिये तैयार हूं। ’’

नटराजन ने 70 रन देकर मार्नस लाबुशेन और एशटन एगर का विकेट हासिल किया।

भारत की टी20 टीम के लिये चुने गये नटराजन को नवदीप सैनी के बैकअप के तौर पर वनडे के लिये शामिल किया गया जिन्होंने श्रृंखला शुरू होने से पहले पीठ के दर्द की शिकायत की थी और उन्होंने पहले दो वनडे में काफी रन लुटाये थे।

यार्कर गेंदबाजी करने की अपनी काबिलियत के लिये मशहूर नटराजन ने 16 विकेट चटकाकर सनराइजर्स हैदराबाद को इस साल संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन प्रीमिलयर लीग के नाकआउट चरण में पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: It was a great experience to represent India: Natarajan

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे