English Premier League 2023: आर्सनल ने आक्सफोर्ड युनाइटेड को 3-0 से हराया, चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी से टक्कर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 10, 2023 12:26 PM2023-01-10T12:26:44+5:302023-01-10T12:29:50+5:30

English Premier League 2023: इंग्लिश प्रीमियर लीग चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी से होगा। आर्सनल के लिये मोहम्मद एलनेनी ने पहला गोल किया जबकि एडी एन ने दो गोल दागे।

English Premier League 2023 Arsenal beat Oxford United 3-0 clash champions Manchester City see video | English Premier League 2023: आर्सनल ने आक्सफोर्ड युनाइटेड को 3-0 से हराया, चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी से टक्कर

आर्सनल और मैनचेस्टर सिटी का सामना 28 और 29 जनवरी को एतिहाद स्टेडियम पर होगा।

Highlightsआर्सनल और मैनचेस्टर सिटी का सामना 28 और 29 जनवरी को एतिहाद स्टेडियम पर होगा। जीत के साथ आर्सनल तीसरे दौर से बाहर होने से बच गई।एवर्टन, क्रिस्टल पैलेस, नॉटिंघम फोरेस्ट, बोर्नमाउथ , ब्रेंटफोर्ड, न्यूकैसल, चेलसी और एस्टोन विला निचली लीग की टीमों से हारकर बाहर हो चुके हैं।

English Premier League 2023: आर्सनल ने तीसरे दर्जे की टीम आक्सफोर्ड युनाइटेड को 3 . 0 से हराकर एफए कप के अगले दौर में प्रवेश कर लिया जहां उसका सामना इंग्लिश प्रीमियर लीग चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी से होगा। आर्सनल के लिये मोहम्मद एलनेनी ने पहला गोल किया जबकि एडी एन ने दो गोल दागे।

अब आर्सनल और मैनचेस्टर सिटी का सामना 28 और 29 जनवरी को एतिहाद स्टेडियम पर होगा। इस जीत के साथ आर्सनल तीसरे दौर से बाहर होने से बच गई। इससे पहले एवर्टन, क्रिस्टल पैलेस, नॉटिंघम फोरेस्ट, बोर्नमाउथ , ब्रेंटफोर्ड, न्यूकैसल, चेलसी और एस्टोन विला निचली लीग की टीमों से हारकर बाहर हो चुके हैं।

स्पेनिश लीग में एथलेटिक ने ओसासुना को ड्रॉ पर रोका

एथलेटिक बिलबाओ ने चैम्पियंस लीग में जगह बनाने का मौका खो दिया जब ओसासुना ने स्पेनिश लीग फुटबॉल मैच में उसे गोलरहित ड्रॉ पर रोका । मैच में अधिकांश समय एथलेटिक का ही दबदबा रहा लेकिन वह मौकों को भुना नहीं सकी। अब टीम सातवें स्थान पर रही जबकि चौथे स्थान पर काबिज रीयाल बेटिस के उससे दो अंक अधिक है ।बार्सीलोना को रीयाल मैड्रिड पर तीन अंक की बढत है । रीयाल सोसिदाद तीसरे स्थान पर है।

फ्रांस के कप्तान हुजो लोरिस ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को अलविदा कहा

विश्व कप विजेता रहे फ्रांस के कप्तान हुजो लोरिस ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को अलविदा कह दिया । फ्रांस के लिये 145 मैच खेल चुके लोरिस 2018 विश्व कप विजेता कप्तान थे और पिछले महीने कतर में फाइनल में अर्जेंटीना से हारने वाली टीम की कप्तानी भी उन्होंने की ।

36 वर्ष के गोलकीपर ने ल एकिप अखबार से कहा कि वह इंग्लिश प्रीमियर लीग में टोटेनहम क्लब के लिये खेलने पर फोकस रखेंगे । उन्होंने कहा ,‘‘ मैं लगातार अच्छा खेलना चाहता हूं । इस फैसले से क्लब के लिये बेहतर खेल सकूंगा । अगले चार पांच महीने टोटेनहम के साथ उम्दा खेलकर मैं प्रीमियर लीग शीर्ष चार में रहना चाहता हूं । यह प्रदर्शन एफए कप और चैम्पियंस लीग में भी दोहराना चाहूंगा ।’’

Web Title: English Premier League 2023 Arsenal beat Oxford United 3-0 clash champions Manchester City see video

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे