Champions League football: चैंपियंस लीग में जीत से शुरुआत, बार्सिलोना, मैनचेस्टर सिटी और पीएसजी ने विपक्षी टीमों को रौंद डाला, जानें 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 20, 2023 02:49 PM2023-09-20T14:49:21+5:302023-09-20T14:51:25+5:30

Champions League football: 2002-03 के बाद पहला अवसर है, जबकि चैंपियंस लीग के ग्रुप चरण के मैचों की शुरुआत लियोनेल मेसी या क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना हुई।

Champions League football Barcelona, ​​Manchester City and PSG crushed opposition teams Starting win | Champions League football: चैंपियंस लीग में जीत से शुरुआत, बार्सिलोना, मैनचेस्टर सिटी और पीएसजी ने विपक्षी टीमों को रौंद डाला, जानें 

file photo

Highlightsबार्सिलोना ने बेल्जियम के क्लब एंटवर्प को 5-0 से करारी शिकस्त देकर अपने अभियान की शुरुआत की।मैनचेस्टर सिटी ने शुरू में पिछड़ने के बाद रेड स्टार बेलग्रेड को 3-1 से पराजित किया। पीएसजी ने बोरशिया डॉर्टमंड को 2-0 से हराया।

Champions League football: बार्सिलोना के जोआओ फेलिक्स, मैनचेस्टर सिटी के जूलियन अल्वारेज और पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के काइलियन एमबापे ने गोल किए जिससे उनकी टीमों ने चैंपियंस लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में अपने अभियान की शुरुआत जीत से की।

रोम में खेला गया एक मैच हालांकि बेहद रोमांचक रहा जिसमें लाजियो के गोलकीपर इवान प्रोवेडेल ने इंजुरी टाइम के पांचवें मिनट में टीम के लिए बराबरी का गोल दागकर एटलेटिको मैड्रिड को 1-1 से ड्रॉ पर रोका। यह 2002-03 के बाद पहला अवसर है, जबकि चैंपियंस लीग के ग्रुप चरण के मैचों की शुरुआत लियोनेल मेसी या क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना हुई।

बार्सिलोना ने बेल्जियम के क्लब एंटवर्प को 5-0 से करारी शिकस्त देकर अपने अभियान की शुरुआत की जबकि मैनचेस्टर सिटी ने शुरू में पिछड़ने के बाद रेड स्टार बेलग्रेड को 3-1 से पराजित किया। पीएसजी ने बोरशिया डॉर्टमंड को 2-0 से हराया। एसी मिलान और न्यूकासल का मैच गोल रहित बराबरी पर छूटा। 

Web Title: Champions League football Barcelona, ​​Manchester City and PSG crushed opposition teams Starting win

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे