मोदी के हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खींचने पर दो लोगों से महाराष्ट्र एटीएस ने की पूछताछ

By भाषा | Published: October 20, 2019 11:07 AM2019-10-20T11:07:07+5:302019-10-20T11:07:07+5:30

अधिकारी ने बताया कि मुंबई में एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर प्रधानमंत्री की हेलीकॉप्टर की तस्वीरें पायी गयी थीं।

Maharashtra ATS questioned two people over taking pictures of PM Modi's helicopter | मोदी के हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खींचने पर दो लोगों से महाराष्ट्र एटीएस ने की पूछताछ

मोदी के हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खींचने पर दो लोगों से महाराष्ट्र एटीएस ने की पूछताछ

महाराष्ट्र के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने नागपुर हवाई अड्डा परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खींचने को लेकर दो लोगों से पूछताछ की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मुंबई में एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर प्रधानमंत्री की हेलीकॉप्टर की तस्वीरें पायी गयी थीं।

सूचना के अनुसार, मोदी गत रविवार को नागपुर हवाई अड्डे पर एक हेलीपैड से हेलीकॉप्टर में महाराष्ट्र में भंडारा जिले के साकोली शहर में गए थे। वह वहां एक रैली को संबोधित करने गए थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि जांच चल रही है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की 288 सीटों के लिए सोमवार 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी। 24 अक्टूबर को नतीजों की घोषणा की जाएगी। 

Web Title: Maharashtra ATS questioned two people over taking pictures of PM Modi's helicopter

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे