महाराष्ट्रः महिला टीचर को जिंदा जलाकर मारने के प्रयास को लेकर हिंगनघाट में तनाव का माहौल, गिरफ्तार आरोपी कोर्ट में पेश

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 4, 2020 05:31 PM2020-02-04T17:31:42+5:302020-02-04T17:31:42+5:30

वर्धाः पुलिस ने आरोपी का पांच दिनों का पुलिस रिमांड मांगा मांगा था. लेकिन कोर्ट ने 8 फरवरी तक यानि चार दिनों का पुलिस रिमांड दिया है.

Female lecturer burnt alive in Maharashtra's Wardha, accused arrested | महाराष्ट्रः महिला टीचर को जिंदा जलाकर मारने के प्रयास को लेकर हिंगनघाट में तनाव का माहौल, गिरफ्तार आरोपी कोर्ट में पेश

Demo Pic

Highlightsमहाराष्ट्र के वर्धा जिले के हिंगनघाट में प्राध्यापिका अंकिता पिसुड्डे को जलाकर मारने का प्रयास की घटना को लेकर हिंगनघाट में रोष का माहौल है. शहर में तनाव की स्थिति को देखते हुए आरोपी विकेश नगराले (27) को पुलिस ने गुप्त तरीके से सह दीवानी न्यायाधीश रत्नमाला डफरे की अदालत में पेश किया. 

महाराष्ट्र के वर्धा जिले के हिंगनघाट में प्राध्यापिका अंकिता पिसुड्डे को जलाकर मारने का प्रयास की घटना को लेकर हिंगनघाट में रोष का माहौल है. शहर में तनाव की स्थिति को देखते हुए आरोपी विकेश नगराले (27) को पुलिस ने गुप्त तरीके से सह दीवानी न्यायाधीश रत्नमाला डफरे की अदालत में पेश किया. 

पुलिस ने आरोपी का पांच दिनों का पुलिस रिमांड मांगा मांगा था. लेकिन कोर्ट ने 8 फरवरी तक यानि चार दिनों का पुलिस रिमांड दिया है. आरोपी की तरफ से एक भी वकील ने वकीलपत्र नहीं स्वीकारा था. लिहाजा कोर्ट ने  विधि सेवा प्राधिकरण के माध्यम से सरकारी वकील उपलब्ध कराया है. सरकार की ओर से एस.डी. गावंडे ने पक्ष रखा.

वहीं दूसरी ओर हिंगनघाट में विविध सामाजिक संगठनों ओर से मार्चे निकाले गए. ज्ञापन सौंपते समय भाजपा विधायक समीर कुणावार, पूर्व राजू तिमांडे, शिवसेना नेता अशोक शिंदे, मनसे जिलाध्यक्ष अतुल वांदिले, राकांपा नेता सुधीर कोठारी सहित अन्य नेता उपस्थित थे. 

उपविभागीय अधिकारी चंद्रकांत खंडाईत को विविध संगठनों की ओर से निवेदन सौंपा गया. मोर्चे में करीब 25 हजार महिला,युवतियां  शामिल हुई थीं.

Web Title: Female lecturer burnt alive in Maharashtra's Wardha, accused arrested

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे