Madhya Pradesh Election 2023: कमलनाथ 'चुनावी हिंदू' हैं, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा- कांग्रेस ने पीएफआई का किया समर्थन, देखें वीडियो

By संजय परोहा | Published: October 26, 2023 03:42 PM2023-10-26T15:42:44+5:302023-10-27T15:56:40+5:30

Madhya Pradesh Election 2023: कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेसी नेता तुष्टिकरण में अंधे हो गये हैं इसलिए हमारी भारतीय परंपराओं और विरासत का उपहास उड़ा रहे हैं।

watch Jabalpur Union Minister Prahlad Patel says Kamal Nath chunavi Hindu' hai leaders speak in support of PFI not be able to become Hindu in this life see video | Madhya Pradesh Election 2023: कमलनाथ 'चुनावी हिंदू' हैं, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा- कांग्रेस ने पीएफआई का किया समर्थन, देखें वीडियो

file photo

Highlightsकन्या पूजन को लेकर दिग्विजय सिंह ने जिस तरह के भाव व्यक्त किए हैं।कांग्रेस के पूरे चरित्र को उजागर करते हैं।कांग्रेस सदैव गरीब कल्याण के खिलाफ रही है।

Madhya Pradesh Election 2023: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज और केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल ने जबलपुर में कांग्रेस पर हमला बोला। मंत्री ने कहा कि कमलनाथ 'चुनावी हिंदू' हैं, जब उनकी (पार्टी के) नेता पीएफआई के समर्थन में बोलते हैं तो वह (कमलनाथ) कुछ नहीं बोलते, वह नहीं बन पाएंगे इस जीवन में हिंदू।

प्रियंका गांधी वाड्रा के बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि जिसने मंदिर में फूल नहीं चढ़ाए, वह लिफाफा ले रहा है। 80 करोड़ लोगों को तीन साल से मुफ्त राशन मिल रहा है। उनसे पूछिए कि क्या पीएम मोदी का लिफाफा है। खाली या भरा। कांग्रेस ये कभी नहीं समझ सकती, देश की जनता इस तरह के (कांग्रेस) लोगों से वाकिफ है।

पटेल ने आज कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुये कहा कि कांग्रेसी नेता तुष्टिकरण में अंधे हो गये हैं इसलिए हमारी भारतीय परंपराओं और विरासत का उपहास उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कन्या पूजन को लेकर दिग्विजय सिंह ने जिस तरह के भाव व्यक्त किए हैं, वे निहायत ही निंदनीय हैं और कांग्रेस के पूरे चरित्र को उजागर करते हैं।

उन्होंने कहा कि बड़ा दुर्भाग्य है कि नर्मदा परिक्रमा करने के बाद भी दिग्विजय सिंह का विवेक जागृत नहीं हुआ। कांग्रेस की पहचान सामंतशाही और परिवारवाद ही हैं, इसके अलावा वे जो भी करते हैं, वो सब कुछ छलावा है और जनता पूरा षडयंत्र समझ चुकी है। पटेल ने बताया कि कांग्रेस सदैव गरीब कल्याण के खिलाफ रही है।

पटेल ने कहा कि कांग्रेस को यथार्थ पर बात करनी चाहिए। उन्हें जनता को अपनी बनाई शराब नीति पर जवाब देना चाहिए, उन्हें बताना चाहिए कि उन्होंने गरीब कल्याण की योजनाओं को क्यों बंद किया था।पटेल ने कहा कि चुनाव का आशय यह नहीं है कि जनता को बरगलाना और भ्रम फैलाना शुरू कर देना चाहिए।

Web Title: watch Jabalpur Union Minister Prahlad Patel says Kamal Nath chunavi Hindu' hai leaders speak in support of PFI not be able to become Hindu in this life see video

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे