मध्य प्रदेश: दिग्गी के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के राजनगर पहुंचने के क्या मायने?

By आकाश सेन | Published: November 20, 2023 04:58 PM2023-11-20T16:58:41+5:302023-11-20T17:01:30+5:30

अब दिग्विजय सिंह के बाद एमपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा सीट पहुंचे। जहां उन्होंने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर मामलें में एक पक्षीय कार्रवाई किए जाने पर अंसतोष जाहिर किया।

Madhya Pradesh: What is the meaning of BJP state president VD Sharma reaching Rajnagar after Diggi? | मध्य प्रदेश: दिग्गी के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के राजनगर पहुंचने के क्या मायने?

मध्य प्रदेश: दिग्गी के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के राजनगर पहुंचने के क्या मायने?

Highlightsराजनगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा के ड्राइवर की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा हैयही कारण है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा सीट पहुंचेउन्होंने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर मामले में एक पक्षीय कार्रवाई किए जाने पर अंसतोष जाहिर किया

भोपाल: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा के ड्राइवर की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। यही कारण है कि अब दिग्विजय सिंह के बाद एमपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा सीट पहुंचे। जहां उन्होंने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर मामलें में एक पक्षिय कार्रवाई किए जाने पर अंसतोष जाहिर करने के साथ ही कहा कि राजनगर विधानसभा क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना को कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा राजनीतिक रूप देकर भाजपा प्रत्याशी और  कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराएं गए झूठे प्रकरण दर्ज कराया गया है जो ठीक नहीं है।

गौरतलब है कि बीते दिनों पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी खजुराहों थाने के सामने धरना देते नजर आएं थे और उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी समेत अन्य लोगों पर दर्ज एफआईआर के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। यही कारण है कि अब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष और छतरपुर से बीजेपी सांसद वीडी शर्मा खुद यहां पहुंचे और प्रशासन से एक पक्षिय कार्रवाई ना करने को लेकर ज्ञापन सौंपा है। ऐसा में देखना ये है कि अब मामलें में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन क्या कार्रवाई करता है, लेकिन ये साफ है कि ये मामला इतनी आसानी से शांत होने वाला नहीं है। 

Web Title: Madhya Pradesh: What is the meaning of BJP state president VD Sharma reaching Rajnagar after Diggi?

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे