आपसी रंजिश में गोलीबारी, भाजपा नेता के पिता और चाचा की मौत, एक की हालत गंभीर

By नितिन गुप्ता | Published: June 11, 2023 02:13 PM2023-06-11T14:13:03+5:302023-06-11T14:16:25+5:30

मध्य प्रदेश के देवास में दो परिवारो के बीच विवाद और फिर हुई गोलीबारी में दो लोगो की मौत हो गई है। एक शख्स गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज जारी है। 

Madhya Pradesh News Bullet fired in mutual enmity, death of BJP leader's father and uncle, condition of one critical | आपसी रंजिश में गोलीबारी, भाजपा नेता के पिता और चाचा की मौत, एक की हालत गंभीर

भाजपा नेता के पिता और चाचा की गोलीबारी में मौत प्रतिकात्मक तस्वीर)

देवास: मध्य प्रदेश के देवास जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर सतवास थाना क्षेत्र के गाँव गोला गूठान में पुरानी रंजिश को लेकर जाट समाज के दो परिवारो के बीच विवाद के बाद हुई गोलीबारी में दो लोगो की मौत हो गई , जबकि एक शख्स गम्भीर रूप से घायल हो गया। 

देवास एसपी सम्पत उपाध्याय ने बताया कि जिले के सतवास थाना क्षेत्र के गांव गोलागुठान में रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद के बाद रविवार सुबह गोलीबारी हो गई। गोली लगने से 3 लोग घायल हो गए जिनमें से दो की मौत हो गई। सूचना मिलने पर सतवास सहित आसपास के थाना क्षेत्रों का फोर्स मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की गई। 

शुरुआती तौर पर पता चला है कि आपसी रंजिश के चलते जाट समाज के दो परिवार में विवाद हुआ था। रविवार को ग्राम गोलागुठान के ही गोदरा वा देदढ़ परिवार के बीच कहासुनी के बाद विवाद हो गया था।  विवाद में गोदरा परिवार के तीन सदस्यों को गोली लगी है जिसमें से राजेश पिता नारायण गोदारा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कैलाश पिता रामचंद्र गोदारा की इन्दौर ले जाते समय मौत हो गई। 

मृतक कैलाश भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष अनिल गोदारा के पिता हैं। बाकी एक घायल को इंदौर रेफर किया गया है। गोलियां देडढ़ परिवार द्वारा चलाई गई थी। दोनो ही परिवार जाट समाज से आते है। फ़िलहाल यह पूरी तरह साफ नहीं है की गोली किस बात पर चली लेकिन बताया जा रहा है की इस हिंसक वारदात के पीछे चुनावी दुश्मनी है। घटनास्थल पर पुलिस की टीमें तैनात की गई है। फायरिंग के आरोप में पुलिस ने दो लोगो को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Web Title: Madhya Pradesh News Bullet fired in mutual enmity, death of BJP leader's father and uncle, condition of one critical

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे