Madhya Pradesh Election 2023: फिलिस्तीन और हमास के नाम पर वोट, खरगोन कांग्रेस उम्मीदवार ने गजब कर दिया, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 9, 2023 09:13 AM2023-11-09T09:13:11+5:302023-11-09T09:14:14+5:30

Madhya Pradesh Election 2023: 230 सीटों वाली मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए 17 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होगा। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। 

Madhya Pradesh Election 2023 WATCH Khargone Congress candidate curries crowd favour for Palestine, Hamas see video | Madhya Pradesh Election 2023: फिलिस्तीन और हमास के नाम पर वोट, खरगोन कांग्रेस उम्मीदवार ने गजब कर दिया, देखें वीडियो

file photo

Highlightsवीडियो अब इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।खरगोन से कांग्रेस उम्मीदवार ने फ़िलिस्तीन और हमास पर वोट मांग रहे हैं।सार्वजनिक सभा में रैली करते हुए देखा और सुना जा सकता है।

Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार चरम पर है। 230 सीट पर मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। दोनों दल के मुख्य प्रचारक लगातार दौरा कर प्रचार कर रहे हैं। कुछ उम्मीदवार फिलिस्तीन में प्रचार करते नजर आ रहे हैं।

230 सीटों वाली मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए 17 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होगा। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। एक वीडियो अब इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खरगोन से कांग्रेस उम्मीदवार ने फ़िलिस्तीन और हमास पर वोट मांग रहे हैं। एक सार्वजनिक सभा में रैली करते हुए देखा और सुना जा सकता है।

इसके अलावा कथित तौर पर कांग्रेस उम्मीदवार इजराइल-फिलिस्तीन संबंधों में बदलाव लाने के लिए खरगोन में सार्वजनिक जनादेश चाहते हैं। राजनीतिक विश्लेषक और रणनीतिकार प्रमोद कुमार सिंह ने साझा की है। क्लिप में खरगोन से कांग्रेस उम्मीदवार को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि फिलिस्तीन में मासूम बच्चों की लाश लग चुकी है, क्या ये हम अत्याचार सहेंगे? क्या खारगांव बदलाव लाएगा?

(फिलिस्तीन में मासूम बच्चों को मारा जा रहा है। क्या हमें इस मशाल को सहन करना चाहिए?) मुस्लिम आबादी वाले खरगोन में कांग्रेस नेताओं ने भी दो मिनट का मौन रखा और कहा, "हम फिलिस्तीन के साथ हैं।" हालांकि लोकमत वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर रहा है। लेकिन यह तेजी से वायरल हो रहा है।

भाजपा ने कांग्रेस पर हमास का समर्थन करने का आरोप लगाया और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने पूछा कि पार्टी देश और उसके नागरिकों की रक्षा कैसे करेगी, जब वह "खुले तौर पर हिंसा के साथ खड़ी है"। जोशी ने कहा था कि कांग्रेस फिर से! आतंकी संगठनों और आतंकवाद का समर्थन कर रही है, जबकि निर्दोष नागरिक गोलियों से अपनी जान गंवा रहे हैं।

Web Title: Madhya Pradesh Election 2023 WATCH Khargone Congress candidate curries crowd favour for Palestine, Hamas see video

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे