नागदा की जनता से सीएम शिवराज सिंह चौहान को मिला अपार स्नेह, रोड शो के दौरान हुआ स्वागत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 21, 2023 01:00 PM2023-07-21T13:00:35+5:302023-07-21T13:01:57+5:30

मुख्यमंत्री चौहान ने रोड शो के दौरान शासकीय स्कूल को दान देने वाली पांचाल समाज की कमला देवी को आश्वस्त किया कि शासकीय स्कूल का नाम कमला देवी के नाम पर रखा जाएगा, जिससे समाज के अन्य लोग भी प्रेरणा ले सकें।

CM Shivraj Singh Chouhan received immense affection from the people of Nagda | नागदा की जनता से सीएम शिवराज सिंह चौहान को मिला अपार स्नेह, रोड शो के दौरान हुआ स्वागत

(फाइल फोटो)

Highlightsबड़ी संख्या में नागरिकों ने सड़क के दोनों ओर खड़े होकर मुख्यमंत्री का पुष्प-वर्षा से स्वागत किया।मुख्यमंत्री चौहान ने दोनों हाथों से जनता का अभिवादन किया और अपनी ओर से भी पुष्प-वर्षा कर जनता का स्वागत किया।रोड शो में जनता में भारी उत्साह देखा गया।

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरूवार को उज्जैन जिले के नागदा प्रवास के दौरान रोड शो किया। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री चौहान को जनता से अपार स्नेह मिला। बड़ी संख्या में नागरिकों ने सड़क के दोनों ओर खड़े होकर मुख्यमंत्री का पुष्प-वर्षा से स्वागत किया। मुख्यमंत्री चौहान ने दोनों हाथों से जनता का अभिवादन किया और अपनी ओर से भी पुष्प-वर्षा कर जनता का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री चौहान ने रोड शो के दौरान शासकीय स्कूल को दान देने वाली पांचाल समाज की कमला देवी को आश्वस्त किया कि शासकीय स्कूल का नाम कमला देवी के नाम पर रखा जाएगा, जिससे समाज के अन्य लोग भी प्रेरणा ले सकें। नागदा में रोड शो के दौरान अपार जन समुदाय सड़कों के दोनों ओर खड़े होकर "लाड़ली लक्ष्मी के मामा" और "लाड़ली बहनों के भाई" के नारे लगा रहा था। रोड शो में जनता में भारी उत्साह देखा गया। 

सभी नागरिक मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिये आतुर थे। शहर में 200 से अधिक संस्थाओं ने रोड शो के मार्ग पर स्वागत मंच और स्वागत द्वार लगाये गये थे। इन मंचों पर मुख्यमंत्री का स्वागत फूल वर्षा से कर रहे थे। मुख्यमंत्री भी नागरिकों का अभिवादन करते हुए रोड शो में चल रहे थे। मुख्यमंत्री का रोड शो शहर के मुख्य मार्गों से होता हुआ सभा स्थल तक पहुँचा।

रोड शो में वित्त मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक बहादुर सिंह चौहान, पूर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत और अन्य जन-प्रतिनिधि सहित बड़ी संख्या में जन-समुदाय शामिल हुआ।

Web Title: CM Shivraj Singh Chouhan received immense affection from the people of Nagda

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे