वीडियो: 400 कारों के काफिले के साथ कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा नेता, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी किए थे ज्वाइन

By आजाद खान | Published: June 15, 2023 08:10 PM2023-06-15T20:10:54+5:302023-06-15T20:19:37+5:30

जारी वायरल वीडियो में यह देखा गया है और दावा किया गया है कि बैजनाथ यादव एक बड़े काफिले के साथ कांग्रेस में शामिल होने के लिए जाते हुए देखा गया है।

BJP leader who come with Jyotiraditya Scindia joined Congress with convoy of 400 cars video | वीडियो: 400 कारों के काफिले के साथ कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा नेता, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी किए थे ज्वाइन

फोटो सोर्स: Twitter@IsrailQuereshi6

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक भाजपा नेता को कांग्रेस में शामिल होने के लिए जाते हुए देखा गया है। उन्हें 400 कारों के काफिले के साथ कांग्रेस में शामिल होने के लिए जाते हुए देखा गया है।

भोपाल:  भाजपा नेता बैजनाथ यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि 400 कारों के काफिले में भाजपा नेता बैजनाथ यादव ने कांग्रेस के बड़े नेताओं से मुलाकात की है और फिर पार्टी में शामिल हो गए हैं। 

यही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स की अगर माने तो  बैजनाथ यादव के साथ बदरवास जिलाध्यक्ष मीरा सिंह सहित शिवपुरी जिले के कई बीजेपी कार्यकर्ता भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। बैजनाथ यादव के काफिले के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह दावा किया गया है कि बैजनाथ यादव की गाड़ी के साथ करीब 400 और गाड़ी चल रही है। वीडियो में बैजनाथ यादव के गाड़ी के साथ और गाड़ियों के बीच सायरन और हूटर बचते हुए भी देखा गया है। बता दें कि केवल एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड और पुलिस (कुछ मामलों में) जैसी आपातकालीन सेवाएं में ही सायरन बजाने की इजाजत है। ऐसे में वीडियो को लेकर यह दावा किया गया है कि बैजनाथ यादव के काफिले में भी सायरन बजाए गए है। 

वीडियो में एक के बाद एक गाड़ियों को जाते हुए देखा गया है और रास्ते में खड़े लोग काफिले को देखते हुए नजर आ रहे है। खरब के अनुसार, बैजनाथ यादव शिवपुरी से भोपाल तक इस काफिले में ही गए हैं थे। बता दें कि बैजनाथ यादव पहले कांग्रेस में ही थे जो बाद में भाजपा में शामिल हो गए थे। 

इस कारण भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए है बैजनाथ यादव

सूत्रों की अगर माने तो मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बैजनाथ यादव ने काफी कोशिशें की है कि उन्हें इस बार सीट मिले लेकिन जब उन्हें यह लगा कि इस बार उन्हें सीट नहीं मिलेगी तो उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है। ऐसे में उनके कांग्रेस नेताओं से मिलने जाने का ही यह वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

गौर करने वाली बात यह है कि साल 2020 में जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को छोड़ा था तो उनके साथ यादव ने भी पार्टी को छोड़ दिया था। ऐसे में एक बार फिर वे कांग्रेस में शामिल हो गए है। 
 

Web Title: BJP leader who come with Jyotiraditya Scindia joined Congress with convoy of 400 cars video

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे