कमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक,कार्यकर्ता झंडे लहराते हुए हेलीकाप्टर के पास पहुंचे

By बृजेश परमार | Published: June 19, 2023 07:35 PM2023-06-19T19:35:14+5:302023-06-19T19:36:43+5:30

महिदपुर तहसील मुख्यालय के दशहरा मैदान पर पूर्वान्ह कमलनाथ हेलीकाप्टर से पहुंचे थे ।यहां हेलीपैड चारों और से खुला हुआ था। हेलीकाप्टर को आता देख यहां उपस्थित कांग्रेस के कार्यकर्ता नाथ के स्वागत के लिए अधीर और अनियंत्रित हो गए।

Big lapse in Kamal Nath's security workers reached near helicopter waving flags | कमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक,कार्यकर्ता झंडे लहराते हुए हेलीकाप्टर के पास पहुंचे

कार्यकर्ता हेलीकाप्टर के पास झंडे लेकर पहुंच गए

Highlightsकमलनाथ सोमवार को उज्जैन जिला के महिदपुर पहुंचे थेउनकी सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है कार्यकर्ता हेलीकाप्टर के पास झंडे लेकर पहुंच गए

उज्जैन: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता कमलनाथ सोमवार को उज्जैन जिला के महिदपुर पहुंचे थे।  यहां उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। हेलीपैड पर अनियंत्रित कार्यकर्ता अंदर घुस गए और जिस दौरान कमलनाथ हेलीकाप्टर से उतरने वाले थे और हेलीकाप्टर के पंख घूम रहे थे उसी दौरान कार्यकर्ता हेलीकाप्टर के पास झंडे लेकर पहुंच गए। इस दौरान एक झंडे के पंखों से टकराने की स्थिति भी रही।

महिदपुर तहसील मुख्यालय के दशहरा मैदान पर पूर्वान्ह कमलनाथ हेलीकाप्टर से पहुंचे थे ।यहां हेलीपैड चारों और से खुला हुआ था। हेलीकाप्टर को आता देख यहां उपस्थित कांग्रेस के कार्यकर्ता नाथ के स्वागत के लिए अधीर और अनियंत्रित हो गए। हेलीपैड की सुरक्षा के लिए यहां जिला पुलिस के 20 जवानों के साथ बडनगर एसडीओपी रविन्द्र बोयत को नियुक्त किया गया था। हेलीकाप्टर के लैंड करते ही उसके के चारों और उपस्थित सैकड़ों कार्यकर्ता कमलनाथ के नारे लगाते हुए झंडों के साथ स्थल के अंदर प्रवेश कर गए।

कार्यकर्ता इतने अनियंत्रित हो गए की उन्होंने चारों और उपस्थित पुलिस जवानों के रोकने पर उन्हें भी धकिया दिया। कमलनाथ के उतरने से पहले हेलीकाप्टर की पंख इस दौरान तेजी से घूम ही रहे थे और कार्यकर्ताओं के झंडे लेकर पास तक पहुंचने से एक झंडा तो घूम रहे पंख में टकरा कर उलझ गया। सैकड़ों कार्यकर्ताओं के सामने पुलिस अधिकारी एवं जवान बौने साबित होकर रह गए।

हेलीकाप्टर के पंख रुकने पर नाथ उससे उतरे और यहां से वे आंजना समाज की धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे। यहीं पर उन्होंने मिडिया से चर्चा की। इसके बाद वे पुराना बस स्टैंड स्थित आमसभा स्थल पर पहुंचे और उन्होंने हजारों की संख्या में उपस्थित आमजन को आमसभा के दौरान संबोधित किया। मामले में हेलीपैड के सुरक्षा प्रभारी एसडीओपी बोयत ने बताया कि हेलीपैड चारों और से खुला हुआ था। सभी कार्यक्रम आसपास ही आयोजित होने से आकस्मिक हेलीकाप्टर उतरने के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हेलीपैड पर आ गए। सुरक्षा की हिदायत देने के बावजूद अनियंत्रित और अनुशासन को दरकिनार कर कार्यकर्ता जवानों को धक्का देते हुए अंदर घुस गए।

Web Title: Big lapse in Kamal Nath's security workers reached near helicopter waving flags

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे