मध्यप्रदेश में सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप, प्रदेश प्रभारी ने की घोषणा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 23, 2023 08:36 PM2023-07-23T20:36:10+5:302023-07-23T20:38:58+5:30

आम आदमी पार्टी (आप) के मध्य प्रदेश प्रभारी बीएस जून ने रविवार को कहा कि प्रदेश में जनता ‘आप’ के साथ है और पार्टी की मध्य प्रदेश में सरकार बनेगी। जून ने कहा कि पार्टी मध्य प्रदेश में सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

AAP will contest on all 230 assembly seats in Madhya Pradesh announced by the state in-charge | मध्यप्रदेश में सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप, प्रदेश प्रभारी ने की घोषणा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

Highlightsमध्यप्रदेश में सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आपजल्द ही प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी करेगी पार्टीआम आदमी पार्टी (आप) के मध्यप्रदेश प्रभारी बीएस जून ने की घोषणा

भोपाल: आम आदमी पार्टी (आप) के मध्य प्रदेश प्रभारी बीएस जून ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी इस साल के अंत में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जल्द ही प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी करेगी। उन्होंने भोपाल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी पूरी मुस्तैदी से चुनाव की तैयारी में जुटी है। प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर हम चुनाव लड़ेंगे और चुनाव जीतेंगे।"

जून ने कहा, "प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया जारी है। जल्द ही प्रत्याशियों के नामों की सूची भी जारी कर दी जाएगी। प्रत्याशी चयन में सिर्फ सर्वेक्षण ही टिकट देने का मापदंड होगा।" उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के हर जिले में हम ‘परिवर्तन यात्रा’ निकाल रहे हैं जिसका समापन चार अगस्त को होगा।

जून ने दावा किया कि ‘परिवर्तन यात्रा’ के दौरान लोगों का आम आदमी पार्टी के प्रति एक जुड़ाव दिख रहा है और हमें अपार जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जनता मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस का विकल्प चाहती है और उसे ‘आप’विकल्प के तौर पर दिख रही है। दिल्ली से आप के विधायक जून ने कहा कि मध्य प्रदेश में हम बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे। 

न्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश में जनता ‘आप’ के साथ है और पार्टी की मध्य प्रदेश में सरकार बनेगी। सरकार बनने के बाद दिल्ली की तरह ही मध्य प्रदेश में हम शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी की सुविधाएं लोगों को देंगे। प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में चारों ओर अराजकता का माहौल है। प्रदेश में भ्रष्टाचार के हर रोज नए-नए मामलों का खुलासा हो रहा है। 

जून ने कहा कि बच्चों की ड्रेस में घोटाला, पोषण आहार में घोटाला, महाकाल लोक निर्माण में घोटाला, पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाला। भाजपा के राज में मध्य प्रदेश घोटालों का प्रदेश बन गया है। जून ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था पूरी तरह से खत्म है। सरकार का अधिकारियों और प्रशासनिक तंत्र से नियंत्रण खत्म हो गया है। 

(इनपुट - भाषा)

Web Title: AAP will contest on all 230 assembly seats in Madhya Pradesh announced by the state in-charge

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे