Pro Kabaddi: पटना पाइरेट्स और तेलुगू टाइटंस को हर हाल में चाहिए जीत, इन 4 खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

By सुमित राय | Published: September 20, 2019 07:22 AM2019-09-20T07:22:08+5:302019-09-20T07:22:08+5:30

पटना को प्लेऑफ की दौर में बने रहने के लिए आगे के सभी मैच जीतने होंगे। ऐसा ही हाल तेलुगू टाइटंस का भी है।

Pro Kabaddi League 2019: Patna Pirates vs Telugu Titans Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: पटना पाइरेट्स और तेलुगू टाइटंस को हर हाल में चाहिए जीत, इन 4 खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

Pro Kabaddi: पटना पाइरेट्स और तेलुगू टाइटंस को हर हाल में चाहिए जीत

Highlightsप्रो कबड्डी के सातवें सीजन का 98वां मैच में तेलुगू टाइटंस और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा।तेलुगू और पटना के बीच यह मैच पुणे में शुक्रवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 98वें मैच में तेलुगू टाइटंस और पटना पाइरेट्स की टीम प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हर हाल में जीत चाहेगी। तेलुगू टाइटंस और पटना पाइरेट्स के बीच यह मैच पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में शुक्रवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में ऐसा रहा है दोनों टीमों का प्रदर्शन

पटना पाइरेट्स की टीम ने इस सीजन में अब तक 16 मैचों में 6 जीत दर्ज की और टीम 35 अंकों के साथ अंक तालिका में 9वें नंबर पर मौजूद है। पटना को प्लेऑफ की दौर में बने रहने के लिए आगे के सभी मैच जीतने होंगे। ऐसा ही हाल तेलुगू टाइटंस का भी है। तेलुगू ने अब तक 15 मैचों में सिर्फ चार जीत दर्ज की है और टीम 30 अंकों के साथ 11वें नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

इस मैच में पटना पाइरेट्स के रेडर प्रदीप नरवाल और तेलुगू टाइटंस के रेडर सिद्धार्थ देसाई की टक्कर देखने को मिलेगी। प्रदीप नरवाल ने अब तक 16 मैचों में 190 अंक हासिल किया है, जबकि सिद्धार्थ देसाई ने 15 मैचों में 125 अंक बनाया है। डिफेंस में तेलुगू टाइटंस के विशाल भारद्वाज और पटना पाइरेट्स के नीरज कुमार के बीच कड़ी टक्कर होगी। विशाल ने 15 मैचों में 53 और नीरज ने 16 मैचों में 46 अंक हासिल किए हैं।

कहां देख सकेंगे यह मैच

तेलुगू टाइटंस और पटना पाइरेट्स के बीच इस मैच का प्रसारण शुक्रवार शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

पटना पाइरेट्स की टीम : 

रेडर: आशीष, जैंग कुन ली, मोहम्मद इस्माइल मगशूदलू महाली, मोहित, नवीन, प्रदीप नरवाल, पूरण सिंह, राजीवरसिंह प्रताप राव चव्हाण।
डिफेंडर: महेंद्र चौधरी, नीरज कुमार, जयदीप, सुरेंद्र नाडा, बिंटू नरवाल, जवाहर डागर।
ऑलराउंडर: हादी ओशटोरक, रवींद्र, साहिल मन्न, विकास जागलान।

तेलुगू टाइटंस की टीम :

रेडर: अमित कुमार, अंकित बेनीवाल, कमल सिंह, मुला शिवा गणेश रेड्डी, रजनीश, राकेश गावड़ा, सिद्धार्थ देसाईं, सूरज देसाईं।
डिफेंडर: आकाश दत्तू, आकाश चौधरी, मनीष, सी अरुण, अबोजार मोहाजरमेघानी, विशाल भारद्वाज।
ऑलराउंडर: अरमान, डेविट्ट जेनिंग्स, फरहद रहीमी।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Patna Pirates vs Telugu Titans Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे