जोया अख्तर नेटफ्लिक्स के लिए ‘द आर्चीज’ का निर्देशन करेंगी

By भाषा | Published: November 11, 2021 10:53 AM2021-11-11T10:53:44+5:302021-11-11T10:53:44+5:30

Zoya Akhtar to direct 'The Archies' for Netflix | जोया अख्तर नेटफ्लिक्स के लिए ‘द आर्चीज’ का निर्देशन करेंगी

जोया अख्तर नेटफ्लिक्स के लिए ‘द आर्चीज’ का निर्देशन करेंगी

मुंबई, 11 नवंबर फिल्म निर्माता जोया अख्तर आर्ची कॉमिक्स के पात्र आर्ची एंड्रयूज पर आधारित संगीतमय फिल्म बनाएंगी, जो ऑनलाइन प्रसारण मंच नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

नेटफ्लिक्स ने एक बयान में बताया कि प्रसारण मंच ने इस फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स से करार किया है। इस फिल्म का नाम ‘द आर्चीज’ है और यह भारत के 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में बनेगी।

‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’, ‘ दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्म का निर्देशन करने वाली जोया इससे पहले नेटफ्लिक्स के साथ ‘लस्ट स्टोरीज’ और ‘घोस्ट स्टोरीज’ के लिए काम कर चुकी हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं द आर्चीज को दर्शकों के बीच लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मेरे बचपन और किशोरावस्था का यह बड़ा हिस्सा रहा है। इन पात्रों को वैश्विक स्तर पर लोग प्रेम करते हैं और इस वजह मैं थोड़ा घबराई हुई भी हूं। मुझे यह सुनिश्चित करना पड़ेगा कि यह उस पीढ़ी के लोगों की पुरानी यादों को जीवंत कर पाए और मौजूदा युवा पीढ़ी का भी मनोरंजन करे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Zoya Akhtar to direct 'The Archies' for Netflix

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे