योगी आदित्यनाथ को अतीक अहमद और अशरफ की हत्या का बदला लेने के लिए मिली धमकी, प्रयागराज पुलिस अलर्ट पर

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: June 18, 2023 01:08 PM2023-06-18T13:08:24+5:302023-06-18T13:19:37+5:30

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में प्रयागराज पुलिस को डायल-112 पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पुलिस को धमकी भरी कॉल मिली है।

Yogi Adityanath receives threat from Prayagraj police to avenge the murder of Atiq Ahmed and Ashraf, police on alert | योगी आदित्यनाथ को अतीक अहमद और अशरफ की हत्या का बदला लेने के लिए मिली धमकी, प्रयागराज पुलिस अलर्ट पर

फाइल फोटो

Highlightsयोगी आदित्यनाथ को अतीक और अशरफ हत्याकांड में अज्ञात शख्स ने दी धमकी धमकी देने वाले ने प्रयागराज पुलिस को डायल-112 पर फोन करके दी धमकी यूपी पुलिस अलर्ट मोड पर, प्रयागराज पुलिस दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पछताछ कर रही है

लखनऊ: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में हुई हत्या का मामला एक बार फिर उस समय सुर्खियों में आ गया है, जब प्रयागराज पुलिस को डायल-112 पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पुलिस को एक धमकी भरी कॉल मिली है, धमकी देने वाले ने सीएम योगी औऱ प्रयागराज पुलिस से अतीक और उसके भाई अशरफ के दोहरे हत्याकांड का बदला लेने की बात कही है।

इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने कहा कि विभाग इस मामले में सक्रिय है और सरगर्मी से फोन करने वाले की तलाश जारी है क्योंकि उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी भी दी थी। इस संबंध में प्रयागराज पुलिस ने कहा कि धमकी भरी कॉल पुलिस कंट्रोल रूम को 15 जून की रात में मिली थी।

इसके पुलिस की कई टीमें हरकत में आईं और मोबाइल नंबर की निगरानी करके दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जिस व्यक्ति के नाम पर मोबाइल नंबर दर्ज है।पुलिस  उससे जब पूछताछ की गई तो उसने कहा कि कुछ दिन पहले उसका फोन खो गया है।

इस संबंध में एसीपी चिराग जैन ने कहा कि एक व्यक्ति ने 15 जून की रात को डायल-112 पर कॉल की थी। कॉल करने वाले ने अतीक और अशरफ की मौत का बदला लेने की धमकी दी, यहां तक ​​कि उसने मुख्यमंत्री के खिलाफ भी अनुचित टिप्पणी भी की है। फोन करने वाले ने अपने बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया लेकिन दावा किया कि वह प्रयागराज के झूंसी इलाके में रहता है। इस मामले में अज्ञात कॉलर के खिलाफ झूंसी थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है।

प्रयागराज पुलिस ने कहा कि क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीमों को अलर्ट पर रखा गया और शुक्रवार की रात मोबाइल के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि उसने दावा किया कि उसका मोबाइल 11 जून को चोरी हो गया था और उसके बाद से उसने अपने मोबाइल नंबर से कोई कॉल नहीं की है।

पुलिस के अनुसार जांच के दौरान उसके दावे सही पाए गए क्योंकि उसके मोबाइल नंबर की सीडीआर से पता चला कि 11 जून के बाद उसके मोबाइल से कोई कॉल नहीं की गई और डायल-112 पर धमकी देने के बाद फोन बंद कर दिया गया। एसीपी ने कहा कि निगरानी और अन्य जांच के आधार पर एक अन्य संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Web Title: Yogi Adityanath receives threat from Prayagraj police to avenge the murder of Atiq Ahmed and Ashraf, police on alert

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे