डीटीसी बस में तैनात महिला मार्शल की सड़क हादसे में मौत

By भाषा | Published: September 11, 2021 08:11 PM2021-09-11T20:11:27+5:302021-09-11T20:11:27+5:30

Woman marshal posted in DTC bus dies in road accident | डीटीसी बस में तैनात महिला मार्शल की सड़क हादसे में मौत

डीटीसी बस में तैनात महिला मार्शल की सड़क हादसे में मौत

(महिला की उम्र में बदलाव व संपादकीय सुधार के साथ)

नयी दिल्ली, 11 सितंबर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार को सड़क पार करते समय कथित रूप से एक ट्रक से टक्कर में 38 साल की एक महिला की मौत हो गयी। महिला डीटीसी बस में बतौर मार्शल तैनात थी । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि यह घटना पुष्प विहार में मदनगीर बस स्टैंड पर हुयी ।

उन्होंने बताया कि मृतक महिला की पहचान अनीता के रूप में की गयी है और वह दिल्ली परिवहन निगम की बस में बतौर मार्शल तैनात थी । उन्होंने बताया कि अनीता ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है, उसने शराब पी हुयी थी ।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा '' हमे पुष्प विहार में हादसे की सूचना मिली थी। घटनास्थल पर पहुंचे हमारे कर्मियों ने पाया कि एक महिला को ट्र्क ने कुचल दिया है। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत लाया गया घोषित किया। ''

उन्होंने बताया कि ट्रक चालक की पहचान जमीरुल्ला (25) के रूप में की गयी है, और वह सोनिया विहार का रहने वाला है। आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Woman marshal posted in DTC bus dies in road accident

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे