बंगाल-असम में दूसरे दौर के प्रचार का आज आखिरी दिन, नंदीग्राम में होंगे ममता बनर्जी और अमित शाह

By विनीत कुमार | Published: March 30, 2021 08:01 AM2021-03-30T08:01:19+5:302021-03-30T08:05:03+5:30

पश्चिम बंगाल और असम के दूसरे चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार आज खत्म हो जाएगा। ऐसे में सभी पार्टियां अपनी ताकत झोंकने में जुटी हैं। दूसरे चरण में बंगाल के नंदीग्राम में भी वोटिंग है।

West Bengal and Assam Election Mamata Banerjee and Amit Shah road show in Nandigram | बंगाल-असम में दूसरे दौर के प्रचार का आज आखिरी दिन, नंदीग्राम में होंगे ममता बनर्जी और अमित शाह

नंदीग्राम में आज ममता बनर्जी और अमित शाह के चुनावी कार्यक्रम (फाइल फोटो)

Highlightsदूसरे चरण में पश्चिम बंगाल में 30 और असम में 39 सीटों पर डाले जाएंगे वोटनंदीग्राम में दिग्गजों का जमावड़ा, ममता बनर्जी सहित अमित शाह और मिथुन चक्रवर्ती का प्रचार अभियानअसम में बीजेपी अध्य़क्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे आज प्रचार

पश्चिम बंगाल और असम में दूसरे चरण की वोटिंग 1 अप्रैल को है। दूसरे दौर के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है और सभी की नजरें पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम सीट पर हैं। पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम सहित 30 सीटों पर वोट दूसरे चरण में डाले जाएंगे। वहीं, असम में भी 39 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाने हैं।

नंदीग्राम में ममता बनर्जी और अमित शाह

बंगाल में चुनाव प्रचार के आज आखिरी दिन नंदीग्राम में दिग्गजों का जमावड़ा रहेगा। नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, मिथुन चक्रवर्ती सहित तमाम नेता चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं, असम में भी बीजेपी अध्य़क्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार करेंगे।

इससे पहले सोमवार को होली के दिन ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर ही बैठकर नंदीग्राम की गलियों में प्रचार करती नजर आई थीं। वहीं उनके पुराने सहयोगी अधिकारी भी घर-घर पहुंच रहे थे।

नंदीग्राम में ममता और शुभेंदु अधिकारी के बीच मुकाबला

नंदीग्राम में मुख्य मुकाबला ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी के बीच है। टीएमसी और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के लिए नंदीग्राम में जीत अहम है। ये सियासी साख का भी सवाल बन गया है। ऐसे में चुनाव प्रचार यहां चरम पर है।

दूसरे चरण के लिए प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह आज तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह दोपहर 12 नंदीग्राम में, दोपहर 1:35 बजे डेबरा में और दोपहर 3:05 बजे पंसकुरा पश्चिम में रोड शो करेंगे। वहीं, शाम 4 बजे डायमंड हार्बर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

वहीं, दूसरी ओर ममता बनर्जी सुबह 11 बजे नंदीग्राम में भांगाबेरा से शोनाचूड़ा बाजार तक रोड शो करेंगी। इसके बादर दोपहर 1 बजे से उन्हें शोनाचूड़ा बाजार में ही एक रैली को भी संबोधित करना है। ममता इसके बाद दोपहर 2 बजे भेकुटिया बांसुली चौक लॉक गेट में और एक रैली को संबोधित करेंगी। वहीं, 3 बजे एक और रैली को भी वे संबोधित करेंगी।

Web Title: West Bengal and Assam Election Mamata Banerjee and Amit Shah road show in Nandigram

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे