सुचेतगढ़ में ‘बीट द रीट्रीट’ समारोह आयोजित करने के केन्द्र के फैसले का स्वागत है : महबूबा

By भाषा | Published: October 3, 2021 06:07 PM2021-10-03T18:07:09+5:302021-10-03T18:07:09+5:30

Welcome to Centre's decision to organize 'Beat the Retreat' function in Suchetgarh: Mehbooba | सुचेतगढ़ में ‘बीट द रीट्रीट’ समारोह आयोजित करने के केन्द्र के फैसले का स्वागत है : महबूबा

सुचेतगढ़ में ‘बीट द रीट्रीट’ समारोह आयोजित करने के केन्द्र के फैसले का स्वागत है : महबूबा

श्रीनगर, तीन अक्टूबर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित सुचेतगढ़ में ‘बीट द रीट्रीट’ समारोह आयोजित करने के केन्द्र सरकार के फैसले का रविवार को स्वागत करते हुए कहा कि इससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और सीमापार से भी संबंध बेहतर होंगे।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित सुचेतगढ़ के ओक्टराई पोस्ट पर रीट्रीट समारोह का उद्घाटन किया।

महबूबा ने ट्वीट किया, ‘‘सुचेतगढ़ में ‘बीट द रीट्रीट’ समारोह आयोजित करने के भारत सरकार के फैसले का स्वागत है। इससे निश्चित ही पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और आशा करती हूं कि यह सुचेतगढ़ और सियालकोट के बीच व्यापार और यात्रा मार्ग के रूप में विकसित होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Welcome to Centre's decision to organize 'Beat the Retreat' function in Suchetgarh: Mehbooba

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे