नोएडा की एक रिहायशी सोसाइटी में संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत

By भाषा | Published: June 18, 2021 04:19 PM2021-06-18T16:19:12+5:302021-06-18T16:19:12+5:30

Watchman dies under suspicious circumstances in a residential society of Noida | नोएडा की एक रिहायशी सोसाइटी में संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत

नोएडा की एक रिहायशी सोसाइटी में संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत

नोएडा, 18 जून जिले के बादलपुर क्षेत्र में एक रिहायशी सोसाइटी में चौकीदार का काम करने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बादलपुर थाना के प्रभारी एवं निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि सत्यम रेजीडेंसी सोसाइटी में संजय गर्ग (31) नामक व्यक्ति चौकीदार का काम करता था। 13 जून को आखिरी बार सोसाइटी के मालिक से उसकी बात हुई थी। उसके बाद उसका किसी से संपर्क नहीं हुआ।

उन्होंने बताया कि 17 जून को सोसाइटी के मालिक उसके कमरे पर गए लेकिन कमरा अंदर से बंद था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वहां गर्ग मृत पड़ा था। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Watchman dies under suspicious circumstances in a residential society of Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे