उत्तर प्रदेश: नाला साफ करने को लेकर झड़प, 3 लोग घायल

By भाषा | Published: November 29, 2019 12:34 PM2019-11-29T12:34:46+5:302019-11-29T12:34:46+5:30

मुजफ्फरनगर जिले के मोहम्मदपुर मफी गांव में नाला साफ करने को लेकर दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए।

Uttar Pradesh: Three people injured in clash over cleaning sewer in Muzaffarnagar | उत्तर प्रदेश: नाला साफ करने को लेकर झड़प, 3 लोग घायल

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Image Source: Pixabay)

Highlightsउत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मोहम्मदपुर मफी गांव में नाला साफ करने को लेकर दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बलजोरी नाम की महिला, उसके बेटे मिंटू और चंद्रपाल को घटना के बाद यहां एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मोहम्मदपुर मफी गांव में नाला साफ करने को लेकर दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि बलजोरी नाम की महिला, उसके बेटे मिंटू और चंद्रपाल को घटना के बाद यहां एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि चंद्रपाल और गुलजार के बीच नाला साफ करने को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद गांव में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Web Title: Uttar Pradesh: Three people injured in clash over cleaning sewer in Muzaffarnagar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे